सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने के लिए वकील साहब को बधाई....
सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने के लिए वकील साहब को बधाई....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार व हुमा कुरैशी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म जॉली एलएलबी2 एक बार फिर से कमाई के मामले में लकी साबित हुई है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार अभिनय को दोहरा रही है. फिल्म में हमे अभिनेत्री हुमा कुरैशी वकील साहब यानि की अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में नजर आ रही है. अब जनाब फिल्म के कलेक्शन के बारे में अगर बात कर ली जाय तो बता दे की फिल्म ने अपने 12 वें दिन में भी 100 करोड़ रूपये की शानदार कमाई को दोहरा दिया है.

फिल्म अभी भी अपनी कमाई के मामले में दिन बी दिन आगे बढ़ते जा रही है. अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी2 ने अभी तक सिनेमाघरो की टिकिट खिड़की पर 100.37 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जी हाँ, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है.

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है. फिल्म के पहले भाग में अरशद वारसी, अमृता राव, सौरभ शुक्ला और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आए थे. जबकि इस बार अक्षय कुमार का साथ दिया है हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला ने. फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. आंकड़ों की बात करे तो फिल्म ने पहले तीन दिन में ही 50 करोड़ रुपए कमा लिए थे जबकि 7 दिनों में फिल्म ने 75 करोड़ रुपए कमाए. 

अक्षय ने की ट्विंकल को छोड़ दोबारा शादी

खतरों के खिलाड़ी शो को होस्ट करेगें रोहित शेट्टी

 

 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -