अक्षय ने की ट्विंकल को छोड़ दोबारा शादी
अक्षय ने की ट्विंकल को छोड़ दोबारा शादी
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म रुस्तम और एयरलिफ्ट सुपर डुपर हिट रही. इन फिल्मो ने सराहनाओं के साथ अच्छी खासी कमाई भी की. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की शूटिंग मध्यप्रदेश में होना है. बता दे की इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म इसी वर्ष 2 जून को रिलीज होगी.

इस फिल्म में अक्षय के साथ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी नजर आने वाले है. इस फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह कर रहे है और प्रोड्यूसर अरूण भाटिया है. यह फिल्म भारत के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. यह देखना वाकई दिलचस्प होगा की फिल्म में सब्जेक्ट को कैसे और कहानी का प्लाट और क्या मोड़ दिखाया जाएगा. अक्षय ने सोशल साइट्स पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की Toilet- Ek Prem Katha’ a new movie which will have @PMOIndia Swachh Bharat Abhiyan campaign as its subject.#ToiletsForProgress

इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म "जॉली एल एल बी2" में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचारही है, इस फिल्म ने 11 दिनों में 97 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अक्षय की अपकमिंग फिल्म का फैन्स बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है. 

ये भी पढ़े 

जॉली एल एल बी 2 बनी साल 2017 की पहली सुपरहिट फिल्म

'जॉली एलएलबी 2' का पहला डिलीटिड सीन आप भी देखिये....Video

Jolly LLB 2 भी 100 करोड़ के करीब....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -