Jolly llb-2 को भी पाकिस्तान ने किया हलाल.....
Jolly llb-2 को भी पाकिस्तान ने किया हलाल.....
Share:

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने एक और भारतीय फिल्म पर अपनी आक्रामकता अपनाते हुए उसे भी बैन कर दिया है. हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के बारे में शाहरुख़ खान की फिल्म की ही तरह अब इसे भी पाकिस्तान ने अपने देश में बेन कर दिया है. जी हाँ, जब इसके पीछे के कारण पर हमने पता किया तो पता चला की अक्षय की फिल्म जॉली एलएलबी2 में जो कश्मीर इश्यू का वर्णन किया गया है इस कारण फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि, सुभाष कपूर की निर्देशित फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड की एग्जामिनिंग कमेटी ने बैन कर दिया है. वैसे भी यह तो सभी को पता ही है की अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म में हमे एक वकील के किरदार में हमे नजर आ रहे है व फिल्म में अक्षय के साथ में हमे अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है.

फिल्म अब भारत में अपनी शानदार कमाई की और भी अग्रसर हो गई है. फिल्म में अक्षय ने बड़े ही चुटीले अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को शानदार तरीके से प्रदर्शित किया है. बता दे की फिल्म में अक्षय कुमार वकील की भूमिका में हैं और इस दौरान कश्मीरी मिलिटेंट का मामला भी आता है. पिछले हफ्ते शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को भी पाकिस्तान में रिलीज से रोक दिया गया था. हालांकि, 'काबिल' को पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी मिल गई थी. हालांकि, अब भी कुछ उम्मीद बची है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज हो सकेगी. असल में पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तय किया है कि बैन के फैसले के खिलाफ वे फुल बोर्ड में अपील करेंगे जो कि भारतीय सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी के समान है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -