Jolly LLB 2 को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका....
Jolly LLB 2 को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' जो की आजकल खासा सुर्खियों में बनी हुई है व फिल्म में हमे अक्षय के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आने वाली है. फिल्म के बारे में हमे अब कुछ पंगो के बारे में भी सुनने में आया है जी हाँ, पता चला है कि अभी हाल ही में अक्षय की इस फिल्म को देश की सर्वोच्च न्याय प्रणालिका तन्त्र सुप्रीम कोर्ट ने भी राहत नही दी है.

खबरों के मुताबिक पता चला है की फिल्म को सुप्रीम कोर्ट से राहत नही मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट द्वारा फिल्म देखने और समीक्षा करने लिए नियुक्त एमिक्स को रोकने से इंकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा है कि इस मसले को फिलहाल हाईकोर्ट को तय करने दिया जाए. सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर अब सात फरवरी को सुनवाई करेगा.

इस मामले में बॉम्‍बे हाईकोर्ट में 6 फरवरी को सुनवाई है. दअरसल, जॉली एलएलबी-2 के निर्माता ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. हाईकोर्ट ने फिल्म की समीक्षा के लिए एक पैनल के गठन का आदेश दिया था. दो एमिक्स को फिल्म देखकर ये तय करना है कि ये फिल्म न्यायपालिका और वकीलों को गलत तरीके से पेश करती है या नहीं. निर्माता का कहना है कि सेंसर बोर्ड पहले ही फिल्म को हरी झंडी दे चुका है, ऐसे में हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगाई जाए.
 

इस तरह की खबर के लिए नीचे क्लिक करे...

अक्षय और हुमा ने ऐसे किया फैन्स का वेलकम

कपिल के शो में स्कूटर पर सवार होकर पहुचे वकील साब.... देखें तस्वीरें

Jolly LLB 2 के बारे में अरशद ने कहा: मेरे जख्मों पर नमक मत छिड़को...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -