अक्षय और हुमा ने ऐसे किया फैन्स का वेलकम
अक्षय और हुमा ने ऐसे किया फैन्स का वेलकम
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी हैं। प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में अक्षय अहमदाबाद पहुंचे थे। इस दौरान उनकी कोस्टार हुमा कुरैशी भी मौजूद थी। दोनों कलाकारों ने अपने ख़ास अंदाज़ में वेलकम किया। इसकी तस्वीर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकॉउंट से शेयर की है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

बता दें, अक्षय कुमार इससे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ पहुंचे थे। एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है लेकिन टेलीकास्ट होना बचा है। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी थी। इसमें वह कपिल शर्मा के शो के सेट पर हुमा के साथ स्कूटर पर सवार होकर पहुंचे हैं। 

यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि पुष्पा और मैंने आज काफी अच्छा वक्त साथ बिताया। मालूम हो कि अक्षय कपिल शर्मा के शो पर कई बार आ चुके हैं, लेकिन हुमा पहली बार कपिल के शो पर नजर आएंगी। 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका निभाई है। वहीं हुमा जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे के किरदार में नजर आने वाली हैं। जॉली एलएलबी-2' 10 फरवरी को रिलीज होगी।

Jolly LLB 2 के बारे में अरशद ने कहा: मेरे जख्मों पर नमक मत छिड़को...

SC में होगी अक्षय की जॉली एलएलबी 2 से जुड़े मामले की सुनवाई

तो ये था बॉलीवुड के खिलाडी का पहला प्यार, जानिए कौन थी वो

पैर दबाने और खाना बनाने वाला पति चाहिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -