इस दिन रिलीज होगी 'Joker', फ़िलहाल ट्रेलर ने जीतें लाखों दिल
इस दिन रिलीज होगी 'Joker', फ़िलहाल ट्रेलर ने जीतें लाखों दिल
Share:

साइकोलॉजिकल थ्रिल बेस्ड फिल्म 'जोकर' की एक झलक पाने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे, तो उन दर्शकों को बता दें कि अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और डायरेक्टर टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनीं फिल्म 'जोकर' का टीजर ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इसे जबरदस्त प्रतिक्रया सोशल मीडिया पर मिली है. ढाई मिनट के ट्रेलर टीजर वीडियो को वार्नर ब्रॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. 

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर चार लाख लाइक्स मिले हैं और इस फिल्म में कॉमेडियन आर्थर फ्लेक का रोल निभा रहे Joaquin Phoenix दर्शकों को रोमांच से भरने के लिए पूरे तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को यूट्यूब पर एक घंटे के अंदर मिले जबरदस्त रिस्पांस की वजह से दर्शकों की एग्साइट‍मेंट में भी और इजाफा हो गया है.

आप ट्रेलर में दांतों तले ऊंगली दबा लेने वाले दृश्यों और बैकग्राउंड में नैट किंग कोल का गाना 'स्माईल' फिल्म के थ्र‍िल को देखकर हैरान रह जाएंगे. ट्विटर हैंडल पर जारी ट्रेलर पोस्ट में 'Put on a happy face' कैप्शन भी दिया गया है. यह कैप्शन फिल्म और इसके किरदार की ओर इशारा करता है. फिल्म में Robert De Niro, Zazie Beetz, Francis Conroy, Marc Maron, Bill Camp, Glenn Fleshler, Shea Whigham, Brett Cullen, Douglas Hodge, Josh Paish जैसे कलाकार अहम रोल में होंगे.  बता दें कि फिल्म भारत में 4 अक्टूबर को रिलीज के जाएगी 

हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर

निजी अंग छुपाने के लिए कपड़े पड़े कम, मॉडल की तस्वीरें देख निकल जाएगा दम

सफ़ेद कपड़े में अपने निजी अंग नहीं छिपा सकी यह मॉडल, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -