पूर्व पत्नी के आरोपों पर अभिनेता जॉनी डेप ने तोड़ी चुप्पी, सुनवाई के दौरान कही ये बात

हॉलीवुड में अपनी शानदार अभिनय की कला से पहचाने जाने वाले अभिनेता जॉनी डेप अक्सर विवादों में घिरे हुए रहते है. हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है. अभिनेता जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से साफ मना कर दिया है. दरअसल लंदन की एक अदालत में सुनवाई के दौरान अभिनेता डेप ने अपनी पूर्व पत्नी पर उन्हें राक्षस की तरह पेश करने का भी आरोप लगाया है .

इसके अलावा एक निजी जेट में अपनी पत्नी को लात मारने के आरोप पर डेप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस बारें में कहा कि वो भले ही नशे में ब्लैकआउट हो गए हों लेकिन वो एक हिंसक व्यक्ति कभी नहीं रहे हैं, खासकर महिलाओं के साथ. उन्होंने लात मारने के आरोप को सिरे से नकार दिया है. सूत्रों के मुताबिक अभिनेता डेप को इस बात से जलन थी कि उनकी पत्नी अमेरिकी अभिनेता जेम्स फ्रेंको के साथ एक फिल्म में काम कर रही थी. वहीं पूर्व पत्नी को थप्पड़ मारने के आरोप पर डेप ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है.  

बता दें की कोर्ट में एक ईमेल भी पढ़ा गया था जिसमें फ्लाइट के दौरान शराब और कोकीन के नशे का जिक्र हुआ है. इस मेल में शराब के नशे में डेप के गुस्से में होने की खबर भी समाने आई है. इसके बाद से भरी कोर्ट में अभिनेता डेप ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगी ली थी. एक्टर डेप ने रॉक्सिकोडोन लेने की बात स्वीकार की लेकिन किसी अन्य मादक पदार्थ के आदी होने के बात को सिरे से नकार दिया है. अभिनेता डेप ने आगे कहा कि एम्बर हर्ड ने पूरी दुनिया को ये बताया ‘‘मुझसे उसकी जान को खतरा है और अगर मैं चाहूं तो काफी भयानक दैत्य बन सकता हूं. मगर मामला ऐसा नहीं है.’

क्या सच में अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे अभिनेता टॉम क्रूज? जानें पूरी सच्चाई

सोफे पर इस मॉडल ने दिए अतरंगी पॉज, लेकिन है बड़ी हॉट

अमेरिकन स्टार सेबस्टियन एथी का हुआ निधन, मौत की वजह नहीं आई सामने

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -