जॉनी डेप ने जीता मानहानि मुकदमा, एक्स-वाइफ देंगी करोड़ों रुपए
जॉनी डेप ने जीता मानहानि मुकदमा, एक्स-वाइफ देंगी करोड़ों रुपए
Share:

हॉलीवुड सितारों जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि के मुकदमे में अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत जॉनी डेप को पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड एक करोड़ 50 लाख डॉलर की बड़ी रकम अदा करेंगी। जी दरअसल मानहानि के केस में पूर्व दंपति ने एक-दूसरे पर हिंसा का आरोप लगाया था. वैसे यह दुनिया का संभवत: पहला ऐसा मामला है, जब पूर्व पत्नी को अपने हमसफर रहे शख्स को इतनी बड़ी रकम अदा करनी होगी। आप सभी को बता दें कि वर्जीनिया की फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में यह फैसला बीते बुधवार दोपहर को सुनाया गया।

जी दरअसल हर्ड ने दावा किया था कि डेप ने अपनी शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। वहीं हर्ड के आरोपों को गलत बताते हुए जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था। जी दरअसल हर्ड ने वाशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था और उसमें अपने पूर्व पति पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसी को लेकर जॉनी डेप अदालत चले गए थे और कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुने जाने के बाद यह फैसला सुनाया। वहीं जूरी ने हर्ड का पक्ष भी सुना, जिसमें कहा गया कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था। इसी के साथ जूरी सदस्यों ने कहा कि डेप को हर्ज़ाने के रूप में एक करोड़ 50 लाख डॉलर का भुगतान किया जाना चाहिए, जबकि हर्ड को 20 लाख डॉलर मिलने चाहिए। यानी कोर्ट ने जॉनी डेप को भी पूरे मामले में दोषी माना है।

आप सभी को बता दें कि अमेरिका में यह मामला सबसे चर्चित मामलों में से एक रहा। वहीं अब जब फैसला जॉनी डेप के पक्ष में है तो ऐसे में पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार 'कैप्टन जैक स्पैरो' को उम्मीद है कि वह अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को फिर से हासिल कर सकेंगे। आपको बता दें कि अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए जॉनी डेप ने कहा, 'इस फैसले ने मुझे मेरी जिंदगी वापस लौटा दी है। मैं कोर्ट का बहुत आभारी हूं। इस मामले को दायर करने के पीछे मेरा मकसद यही था कि सच बाहर आए। भले ही नतीजा मेरे पक्ष में हो या नहीं, लेकिन सच दुनिया के सामने आना चाहिए।'

घरेलू हिंसा में फंसे जाॅनी डेप के समर्थन में उतरे लोग तो बोले अली गोनी- 'मर्द भी इंसान..इंडिया में होता तो मार देते'

'मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं...' जज के सामने छलका एम्बर का दर्द

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की क़ानूनी लड़ाई ने लिया नया मोड़, कई खुलासे ने उड़ाएं एक्टर के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -