जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की क़ानूनी लड़ाई ने लिया नया मोड़, कई खुलासे ने उड़ाएं एक्टर के होश
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की क़ानूनी लड़ाई ने लिया नया मोड़, कई खुलासे ने उड़ाएं एक्टर के होश
Share:

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मध्य चल रही कानूनी लड़ाई ने नया मोड़ ले चुकी है. अब जॉनी के लिए इस केस को जीत पाना थोड़ा कठिन होता हुआ दिखाई दे रहा है. असल में जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. जॉनी ने आरोप लगाया था कि 2018 में एम्बर के वॉशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे आर्टिकल के कारण से उनकी बदनामी हुई और उनके हाथ से करोड़ों के प्रोजेक्ट्स जैसे डिज्नी की मूवी फ्रैंचाइजी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन निकल चुकी थी. अब डिज्नी की तरफ से इसपर रिएक्शन भी आ चुका है.

डिज्नी ने दिया बड़ा बयान: अमेरिका के वर्जिनिया में जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मानहानि का केस लड़ने की ख़बरें आई है. इस केस को लेकर कोर्ट में डिज्नी की प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव टीना न्यूमैन ने आज गवाही दे डाली है. जॉनी के बारे में लिखे आर्टिकल को लेकर टीना ने बोला है कि उन्होंने कभी उसे लेकर कोई दस्तावेज अब तक नहीं देखा जा सका है. ना कभी उसके बारे में किसी से बात की है. ना उसके बारे में सुना है और ना ही उससे जुड़ी किसी बातचीत में भाग ले चुके है.

जॉनी की एजेंट ने पलटा केस: टीना के अलावा जॉनी डेप की एजेंट रहीं Tracey Jacobs ने भी कोर्ट में अपनी बात पेश कर दी है. United Talent Agency की Tracey Jacobs ने तीन दशक तक जॉनी की एजेंट के रूप में कार्य भी किया था. जिसके उपरांत अक्टूबर 2016 में जॉनी ने उनसे बतौर क्लाइंट रिश्ता समाप्त कर चुके थे. प्री-रेक्रेडेड डेपोजिशन में ट्रेसी ने जॉनी एक बारे में वार्तालाप भी की. 

ट्रेसी जेकब्स ने अपने बयान में कहा जब वह जॉनी के साथ कार्य करती थीं तब वह दुनिया के सबसे बड़े स्टार थे. उन्होंने बोला है कि शुरुआत में जॉनी डेप मुश्किल क्लाइंट नहीं थे. लेकिन उनके आखिरी 10 वर्षों में ऐसा नहीं रहा था. ट्रेसी के अनुसार, चीजें बेहद बदल गई थीं और जॉनी अनप्रोशनल बिहेवियर करने लगे थे और बहुत ही उलझे हुए इंसान बन चुके है.

इंग्लिश और हिंदी के बाद अब इस भाषा में रिलीज होगा मनी हाइस्ट का प्रीमियर

रिहाना के माँ बनने के बाद ही प्रियंका ने दी अनोखे अंदाज़ में बधाई

रिहाना के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -