हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप का एक माह का खर्चा 13 करोड़ रुपए
हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप का एक माह का खर्चा 13 करोड़ रुपए
Share:

हॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार एक्टर जॉनी डेप के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो की हॉलीवुड का एक काफी बढ़ा नाम है. जी हाँ, वैसे भी जोनि अपनी पत्नी संग डिवोर्स के चलते भी खासा सुर्खियों में रह चुके है अब एक बार से हमारे यह जॉनी डेप सुर्खियों में बने हुए है उसका कारण है उनके हर माह का होने वाला अनाप शनाप खर्चा.

जी हाँ, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, जॉनी डेप का महीने का खर्च है 10 लाख, 20 लाख 50 लाख 1 करोड़, 10 करोड़ रुपए जी नहीं. इससे भी ज्यादा. जॉनी डेप का हर महीने का खर्चा करीब 13.5 करोड़ रुपए का है. अभिनेता जॉनी डेप के बारे में तो यह भी पता ही होगा कि उन्होंने अपने मेनेजमेंट फर्म टीएमजी से भी अपना  रिश्ता तोड़ लिया है.

साथ ही टीएमजी पर घोटाला करने का भी केस किया है. टीएमजी जॉनी डेप के मेनेजमेंट का काम देखती थी.  टीएमजी ने भी एक कंपलेंट फाइल की है और आरोप लगाया है कि जॉनी डेप का लाइफस्टाइल बहुत अलग है. उन्होंने एक महीने में ही करीब दो मिलियन डॉलर लगभग 13.52 करोड़ रुपए खर्च किए. अभिनेता जॉनी डेप  जो कि दुनिया भर में बने अपने 14 घरो पर तकरीबन 500 करोड़ रुपए का खर्च कर चुके है. इसके अलावा कुछ और भी खर्चे है.

ट्रक भर कर बेबी गिफ्ट भेज रहे हैं बियोंसे के दोस्त

अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -