ट्रक भर कर बेबी गिफ्ट भेज रहे हैं बियोंसे के दोस्त
ट्रक भर कर बेबी गिफ्ट भेज रहे हैं बियोंसे के दोस्त
Share:

बियोंसे अभी सुर्खियों में है. वैसे तो वह हमेशा अपनी सिंगिंग को लेकर खबरों में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हॉलीवुड में सुर्ख़ियों पर छाई हुई है जैसा की हमने आपको बताया था कि बियॉन्से अभी प्रेग्नेंट हैं और वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. हॉलीवुड में सेलेब्रिटीज के बीच बेबी शावर का बहुत ज्यादा क्रेज है. पिछले साल रॉब करदाशियां और ब्लैक चाइना की बेबी ड्रीम कार्दशियन के जन्म के वक्त भी कार्दशियन फैमिली ने ब्लैक चाइना को बहुत सारे गिफ्ट भेजे थे लेकिन बियोंसे तो बियोंसे है.

उनके हॉलीवुड में बहुत सारे दोस्त हैं और वह अभी से ही बियोंसे को बधाई देने के लिए ट्रक भरकर बेबी गिफ्ट्स भेजने में लगे हैं. रॉबिंसन कानो, जस्टिन टिंबरलेक,अशर और कान्ये वेस्ट जैसे उनके दोस्त लगातार उन्हें गिफ्ट भेज रहे हैं। कान्ये भी बियोंसे को बधाई दे रहे हैं यह कुछ अजीब लगा क्योंकि पिछले कुछ वक्त से बियोंसे और कान्ये में पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा.

कान्ये को यह लगता था कि उनकी पत्नी किम कार्दशियन के साथ पेरिस में हुई लूटपाट की घटना के बाद एक बार भी बियोंसे किम से मिलने नहीं आई हो और उन्हें चीयर अप नहीं किया इसलिए शायद इन दोनों की दोस्ती खटाई में पड़ गई थी लेकिन लगता है कि कान्ये इस बात को भूल गए हैं और अपनी दोस्त की ख़ुशी में ख़ुशी के साथ शामिल हो रहे हैं.

सिंगर बियोंसे नेल्सन ने शेयर की बेबी बम्प के साथ अपनी तस्वीर

क्या फिर से माँ बनने वाली हैं बियॉन्से

अपनी प्रेगनेंसी को ध्यान में रखते हुए सिंगिंग से थोड़ी दूरी बनाएंगी बेयोन्से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -