जॉन-प्रिया का रिश्ता है, All Is Well

कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में खबर थी कि हॉट स्टार जॉन अब्राहम और उनकी  एनआरआई पत्नी प्रिया रुंचाल के बीच सबकुछ ठीक नही चल रहा हैं।  जॉन अब्राहम ने एक बार फिर कहा कि उनके और प्रिया के बीच सब कुछ ठीक है। यानि जॉन-प्रिया का रिश्ता 'ऑल इज वेज' है। इस बार तो जॉन ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ करते हुए सबकी बोलती बंद कर दी। 'फोर्स 2' के प्रमोशन में व्यस्त जॉन का कहना है, कोई भी रिलेशिनशिप आपको अपनी ताकत और कमियों से रूबरू कराता है। प्रिया ने मेरी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्थिरता लाई है। उसने मुझे एक परिपक्व इंसान बना दिया है।

गौरतलब है कि जॉन और प्रिया ने गुपचुप तरीके से 2014 में शादी कर ली थी।एक ट्वीट करते हुए पूरी दुनिया के सामने इसकी घोषणा की थी। जॉन की पत्नी उनके प्रोडक्शन हाउस में दिलचस्पी रखती हैं और बिजनेस पर ध्यान देती हैं। जॉन के मुताबिक, प्रिया बहुत ही शानदार हैं, उन्होंने दुनिया की सबसे अच्छी यूनिवर्सिटीज से पढ़ाई की है और कुछ अच्छे फाइनेंसियल कंपनियों के साथ काम भी किया है। कुल मिलाकर जॉन की पत्नी काफी इंटेेलिजेंट हैं और हर चीज की केयर करती हैं।

वहीं आपको बता दें कि जॉन 'फोर्स 2' के को-प्रोड्यूसर भी हैं और उनका बिजनेस सेंस कहता है कि यह फिल्म जरूर प्रॉफिट कमाने में कामयाब रहेगी। अब देखते हैं 'फोर्स 2' में जॉन के साथ कौन सा कारनामा करती हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -