'अपने मूल्यों को कभी मत छोड़ना'.....
'अपने मूल्यों को कभी मत छोड़ना'.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओ में जाने जाते माचोमैन एक्टर जॉन अब्राहम जिन्होंने अनगिनत फिल्मो में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. तथा सुनने में आया है की फिल्म 'ढिशूम' में हमे अभिनेता जॉन अब्राहम का एक अलग ही डेशिंग लुक देखने को मिलने वाला है।

आज के समय में हर युवा उनकी जैसी बॉडी बनाने का प्रयत्न कर रहा है| फिल्मों में उनके स्टंट देख छोटे बच्चे नकल करते हैं। इस पर जॉन ने कहा, "जो किरदार मैं पर्दे पर निभाता हूं, वह एक्सपर्ट सुपरविजन में करता हूं। बच्चों को इसकी नकल नहीं करनी चाहिए। जॉन मुंबई के सेक्रेड हार्ट स्कूल में एक एनजीओ के कार्यक्रम में शामिल हुए।

तमिलनाडु बाढ़ पीड़ितों के लिए घरों का निर्माण करने के प्रयासों की मदद के लिए उन्होंने संस्था की सराहना की। जॉन ने कहा, "जिस तरह मैं स्कूल में आया और बच्चों के साथ बैठा, उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि मैं उन्हीं की तरह हूं। उन्होंने मुझसे आम व्यक्ति की तरह बात की और वह खुद को मुझसे असानी से जोड़ सकते थे। उनके मूल्य मध्यम वर्ग के हैं, जो उन्हीं के मूल्यों की तरह हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -