चार दिनों की शूटिंग के बाद मसूरी से रवाना हुए जॉन, दिया ये संदेश
चार दिनों की शूटिंग के बाद मसूरी से रवाना हुए जॉन, दिया ये संदेश
Share:

मसूरी : नगर में विगत चार दिनों से चल रही बॉलीवुड फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। नगर में फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन फिल्माने के बाद शुक्रवार को अभिनेता जॉन अब्राहम और फिल्म यूनिट मुंबई रवाना हो गई। वही होटल से चैकआउट से पहले जॉन ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान जॉन ने नगर के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मालरोड समेत गांधी चौक आदि क्षेत्रों में शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने पूरा सहयोग किया, जिससे शूटिंग में किसी भी प्रकार परेशानी नहीं आई।

गलियों में आयी समस्या 
अभिनेता जॉन अब्राहम ने शहर की सफाई और यातायात व्यवस्था को लेकर दुख भी प्रकट किया। जॉन ने कहा कि मालरोड पर तो सफाई व्यवस्था कुछ हद तक ठीक थी। लेकिन, जिन गलियों में शूटिंग की हुई उनकी दशा काफी दयनीय है। वहां गंदगी का अंबार लगा हुआ था और गलियों में सीवर का गंदा पानी बहता दिखाई दिया। इससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वही जॉन ने कहा कि मसूरी एक बहुत अच्छा हिल स्टेशन है, यहां की आबोहवा बहुत अच्छी है। प्रकृति ने मसूरी को नायाबा नेमतें बख्शी हैं, जिसे संजोए रखने की जरुरत है।

वही जॉन ने स्थानीय प्रशासन और नगर की जनता से आह्वान किया कि वे शहर की सुंदरता को बनाए रखें और शहर को प्लास्टिक कूड़े से मुक्त करने में सहयोग करें। उन्होंने यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने की जरूरत बताई।

यंहा कुछ इस तरह घूमते दिखे जॉन अब्राहम

इस फिल्म की शूटिंग के लिये मसूरी पहुँचे जॉन अब्राहम

इस हॉट एक्ट्रेस को देखते ही बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -