जॉन की 'फोर्स 3' बनाने की तैयारी शुरू

बताया जा रहा है की अभिनेता जॉन अब्राहम दिन-प्रतिदिन तरक्की की राह पर है इन्होंने फिल्‍म 'फोर्स 2' की सफलता के बाद अब जल्‍द ही 'फोर्स 3' को लेकर काम शुरू करने की पुष्टि की है. फिल्‍म में जॉन और सोनाक्षी सिन्‍हा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी के दौरान जॉन ने फिल्‍म के तीसरे पार्ट के बारे में बातें की है.

इस मौके पर जॉन ने बताया की हम निश्चित तौर पर 'फोर्स 3' बनाने जा रहे हैं. इसका निर्देशन अभिनव देव करेंगे. मैं इस फिल्‍म का सह-निर्माण करने वाला हूं. इस मौके पर अभिनेता ताहिर भसीन भी मौजूद थे. जॉन ने यह भी बताया कि वो जब भी बहुत ज्‍यादा खुश होते हैं वे बाइक चलाना पसंद करते हैं. 

जॉन ने कहा की  हम इस फिल्‍म का जश्‍न मना रहे हैं. हमने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है. एक्‍शन-थ्रिलर पर आधारित 'फोर्स 2' ने नोटबंदी के बावजूद बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. फिल्‍म ने पहले वीकेंड में 20 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली थी. फिल्‍म में जॉन और सोनाक्षी ने कई शानदार एक्‍शन सीन किए हैं. 

जॉन ने खुद नोटबंदी का समर्थन करते हुए एक कार्यक्रम में कहा था,की ‘यह सरकार का बहुत-बहुत अच्छा फैसला है. भ्रष्टाचार जैसी लंबी और बडी समस्या पर काबू पाने के लिए हमें अपनी छोटी-छोटी परेशानियों की अनदेखी करनी होगी. उन्होंने माना कि सरकार के इस फैसले से आम लोगों को दिक्कतें हो रही हैं लेकिन व्यापक देशहित में इन्हें सहना होगा.

फोर्स 2’ ने पहले हफ्ते में लगाई इतनी छलांग

जब भी मैं खुश होता हूं तो बाइक चलाना पसंद करता हूं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -