जब भी मैं खुश होता हूं तो बाइक चलाना पसंद करता हूं...
जब भी मैं खुश होता हूं तो बाइक चलाना पसंद करता हूं...
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम व एक्शन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के दमदार एक्शन से सजी फिल्म फ़ोर्स2 जो कि अभी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन को दोहरा रही है. तथा अभी हम आपको फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दे देते है. बता दे फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 30.15 करोड़ रपए की कमाई की कमाई कर ली है. बता दे कि अभिनेता जॉन की फ़िल्म फोर्स 2 जो की फ़िल्म एक्शन से भरपूर है. इस फ़िल्म में शानदार एक्शन का प्रदर्शन किया गया है.

अभिनेता जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की 'फोर्स 2' उस वक्त रिलीज हुई है, जब दर्शक ये सोच रहे हैं कि 1000 और 500 रुपये के पुराने बंद हुए नोट कैसे वापस किए जाएं. फिल्म के कलेक्शन पर बोलते हुए फिल्म के निर्माताओ ने दोहराया है कि, दर्शक इस एक्शन फिल्म को पसंद कर रहे हैं.

तथा फिल्म में विलेन के रूप में हमे नजर आ रहे अभिनेता ताहिर भसीन के अभिनय को भी लोगो ने सराहा है. तथा अपने एक बयान में अभिनेता जॉन ने कहा कि वह जब भी खुश होते है तो बाइक चलाता हूँ. जॉन ने कहा कि, “जब भी मैं खुश होता हूं बाइक चलाना पसंद करता हूं.” उन्होंने कहा, “हम फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं. हमने इस फिल्म के लिए कठिन मेहनत की थी.” 

इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'बप्पी दा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -