सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं जॉन ने बढ़ा दी अपनी फीस, एक फिल्म के ले रहे इतने करोड़
सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं जॉन ने बढ़ा दी अपनी फीस, एक फिल्म के ले रहे इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना चुके हैं. आजकल वो कुछ इस ही फिल्में करते हैं जिसमे कुछ लॉजिक हो और दर्शकों को पसंद आये. इसके अलावा वो कॉमेडी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और आने वाले समय में एक कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं. वैसे जॉन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अपने सक्सेस को कैश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’, ‘पोखरण’ की सफलता के बाद जॉन अब्राहम ने अपनी फीस बढ़ा दी है. इसी के बारे में एक जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि एक कॉमेडी फिल्म, जिसकी शूटिंग हाल ही में लंदन में हुई है, इसके लिए जॉन ने 21 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. साथ ही कहा ये भी जा रहा है कि जिस फिल्म पर जॉन काम कर रहे हैं, इसका प्रोड्यूसर कोई और था. लेकिन जैसे ही उसे जॉन की फीस के बारें में पता चला उसने फिल्म बीच में ही छोड़ दी. इसके अलावा जॉन अब्राहम फिलहाल एक साथ कई फिल्म पर काम कर रहे हैं और जॉन की अगली रिलीज 'बाटला हाउस' है, जो बॉक्स ऑफिस पर इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज की जायेगी.

कॉमेडी फिल्म की बात करें तो वो इन दिनों 'पागलपंती' में काम कर रहे हैं. वैसे हाल ही में जॉन अब्राहम एक खास न्यूज को लेकर कंट्रोवर्सी में आ गए थे. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जॉन #MeToo का आरोप झेल रहे साजिद खान के साथ एक फिल्म करने जा रहें हैं. लेकिन जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस ‘जेए एंटरटेनमेंट’ के एक प्रवक्ता ने इन खबरों से इंकार कर दिया. साजिद खान ने क्लियर किया कि उनपर फिलहाल प्रतिबन्ध लगा हुआ है और वो किसी भी फिल्म पर काम नहीं कर रहे. 

निक-प्रियंका बन गए 'माता पिता', ये है उनकी 'अडॉप्ट' बेटी!

सपना ने पहनी छोटी स्कर्ट, फैंस को नही आई रास, लगा दी जमकर क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -