दिल्ली में आज से बंद रहेगी दरियागंज-कश्मीरी गेट सड़क, ये है वजह

नई दिल्ली: यदि आप दरियागंज से कश्मीरी गेट से आने जाने वालों में शामिल हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. आज यानी 20 मार्च से दरियागंज को कश्मीरी गेट से जोड़ने वाली सड़क पूरी तरह बंद रहेगी. यह कदम चांदनी चौक सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट को लागू करने के लिए उठाया गया है. प्रथम चरण के निर्माण कार्य के दौरान तक़रीबन 1 महीने तक के लिए यह सड़क बंद रहेगी.

दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी में 24 अप्रैल तक इस सड़क को बंद रखने का निर्देश दिया गया है. ट्रैफिक रूट डायवर्ट होने के कारण रिंग रोड पर ट्रैफिक का भार बढ़ेंगा. इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सूचारू रूप से जारी रखने के लिए और ट्रैफिक पुलिस जवानों को तैनाती किया जाएगा.
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी में बताया गया है कि दरियागंज से कश्मीरी गेट के लिए जब NS मार्ग बंद रहेगा। 

बता दें कि इस दौरान सभी बसों को दिल्ली गेट से डायवर्ट कर राजघाट से रिंग रोड, रिंग रोड से शांतिवन, शांतिवन से हनुमान सेतु, हनुमान सेतु से ISBT और तीस हजारी, मोरी गेट से डायवर्ट किया जाएगा. जबकि अन्य वाहनों को सुभाष पार्क टी प्वाइंट से निषाद राज मार्ग होते हुए रिंग रोड शांतिवन से हनुमान सेतु के रास्ते अपने गंतव्य स्थल की तरफ भेजा जाएगा.

जानिए क्या है अंतरराष्ट्रीय प्रसन्नता दिवस के पीछे का इतिहास?

अगले वित्त वर्ष में भारत को 11 प्रतिशत बढ़ने की जरूरत: नीति आयोग वीसी

TCS ने वित्त वर्ष 22 के लिए वेतन वृद्धि की घोषणा की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -