ऐसा क्या हुआ की अंतिम संस्कार से पहले वापस करना पड़ा शव
ऐसा क्या हुआ की अंतिम संस्कार से पहले वापस करना पड़ा शव
Share:

जोधपुर : यंहा एक चौकाने वाला मामला सामने आया है एमडीएमएच अस्पताल की मोर्चरी से बुधवार को शव की अदला - बदली होने का मामला सामने आया है। पीपाड़ शहर के पास स्थित बेनण गांव के मृतक का शव बालेसर के पास खुड़ियाला गांव चला गया। ऐसे में जब बेनण गांव के लोग शव को लेने एमडीएमएच अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचे तो उन्हें वहां शव नहीं मिला। जांच की तो सामने आया, कि शव खुड़ियाला गांव चला गया है। वहां अंतिम संस्कार की तैयारी से ठीक एक घंटे पहले फोन आया, कि ये शव बेनण गांव का है, जो कि खुड़ियाला चला गया है। इसके बाद शव को वापस एमडीएमएच लाया गया और दोनों ही मृतकों के परिजनों को शव की पुन: शिनाख्त करने के बाद सुपुर्द किए गए। 

पूरा मामला मंगलवार का है बालेसर थाना पुलिस के मुताबिक खुड़ियाला गांव के ऊंकार सिंह उर्फ गेनूसिंह (38) पुत्र पूर्णसिंह राजपूत की मंगलवार को किसी वाहन से टक्कर हो गई थी, जिसे गंभीर हालत में एमडीएमएच लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, राजसमंद जिले के दिवेर थाना पुलिस ने बताया, कि 4 दिसंबर की रात 10 बजे कामली धार के पास ट्रेलर चालक धोकलराम (46) पुत्र बुद्धाराम चौधरी के सामने नील गाय आने से ट्रेलर पहाड़ से टकरा गया, जिसे गंभीर हालत में एमडीएमएच में उपचार के लिए लाया गया, जिसकी मंगलवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के दौरान शव की अदला - बदली
मृतक धोकलराम चौधरी के परिजनों ने बताया, कि सुबह से शव मोर्चरी में रखा था। इस दौरान डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने में देरी की। ऐसे में एक साथ दो शव के पोस्टमार्टम किए गए। जिससे शव की अदला-बदली हुई। समय पर अगर शव का पोस्टमार्टम हो जाता तो शव समय पर सही जगह पहुंच जाता।

यंहा तेहरवीं में आयी युवती की लाश मिलने से सनसनी

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

इंदौर: इंजीनियर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -