यहाँ निकली 460 पर नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन
यहाँ निकली 460 पर नौकरियां, जल्द कर लें आवेदन
Share:

राजस्थान में महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) एवं अन्य योजना के अंतर्गत सामाजिक अंकेक्षण के लिए ब्लॉक संसाधन व्यक्तियों की जिला स्तर पर बंपर नौकरियां निकली है. नोटिफिकेशन के मुताबिक, जिला स्तर पर आवंटित पदों के लिए संविदा आधार पर एक वर्ष के लिए अस्थायी नियुक्ति की जाएगी. राजस्थान में कुल 460 ब्लॉक संसाधन व्यक्तियों की भर्तियां है. हर जिले के जिला कलक्टर एवं जिला कार्यक्रम समन्वयक (नरेगा) की ओर से भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. कैंडिडेट्स प्रत्येक जिले के पोर्टल पर जाकर चेक कर सकते हैं. जैसे यदि अजमेर जिले की भर्ती देखनी हो तो इस जिले के पोर्टल https://ajmer.rajasthan.gov.in पर जाना होगा. सामाजिक अंकेक्षण के लिए ब्लॉक संसाधन व्यक्तियों की निकली भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 31 अक्टूबर 2022 है. इसके लिए आवेदन जिला कार्यक्रम समन्वयक के ईमेल आईडी पर भेजना है.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 31 अक्टूबर 2022

आवेदन शुल्क:-
सामाजिक अंकेक्षण के लिए ब्लॉक संसाधन व्यक्तियों की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति व अति पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क से छूट हासिल है.

आवश्यक योग्यता:-
– अभ्यर्थियों को ग्रेजुएट होना चाहिए.
– RSCIT का या अन्य मान्यता प्राप्त संस्थानों से सूचना प्रौद्योगिकी/कंप्यूटर संबंधी अन्य उपयुक्त डिप्लोमा/ डिग्री/सर्टिफिकेट कोर्स किया होना चाहिए.
– अभ्यर्थियों की आयु 21 से 64 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

SAIL में मिल रहा है नौकरी पाने का शानदार मौका, ये लोग करें आवेदन

भारत सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

NIC में निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -