बिहार: घर से बरामद हुआ 'शरजील इमाम' का फोन, हो सकते हैं बड़े खुलासे
बिहार: घर से बरामद हुआ 'शरजील इमाम' का फोन, हो सकते हैं बड़े खुलासे
Share:

जहानाबाद: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में देश भर में भड़काऊ भाषण देने के आरोपी JNU स्टूडेंट शरजील इमाम के मोबाइल फोन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बरामद कर लिया है. शरीजल इमाम का फोन बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित घर से मिला है. आपको बता दें कि पुलिस को शरजील के मोबाइल की तलाश उसी दिन से थी जब से वो पुलिस की पकड़ में आया था और आखिरकार पुलिस को उसका फोन मिल गया है. 

अब उम्मीद लगाई जा रही है कि शरजील इमाम के मोबाइल से कुछ खुलासे हो सकते हैं. गौरतलब है कि असम को भारत से काटकर अलग करने को लेकर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील को 28 जनवरी को बिहार के जहानाबाद स्थित उसके घर से अरेस्ट किया गया था. क्राइम ब्रांच अगले ही दिन शरजील को दिल्ली लेकर आई जहां हिरासत में उससे सवाल-जवाब किए गए .

शरजील इमाम ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में जो खुलासे किए हैं, वह बेहद हैरान करने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान शरजील ने ये स्वीकार किया है कि जिन वीडियो में वो भाषण देता हुआ नज़र आ रहा है वह उसी के हैं. उसको पता था कि इस किस्म के भाषण देने के बाद पुलिस उसे अरेस्ट कर सकती है, इसके बावजूद उसने भड़काऊ भाषण दिए.

Wipro के CEO व MD अबिदअली जेड नीमचवाला देंगे पद से इस्तीफा

Economic Survey 2019-20: देश का इकोनॉमिक सर्वे संसद में किया पेश, GDP ग्रोथ का अनुमान

गंगा संगम के मौके पर योगी आदित्यनाथ का होगा भव्य स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -