देश के टुकड़े करने वालों को कोई भी देश भक्त बर्दाश्त नहीं करेगा
देश के टुकड़े करने वालों को कोई भी देश भक्त बर्दाश्त नहीं करेगा
Share:

आरा : भारत के टुकड़े - टुकड़े करने की बात कहने वालों को पटक-पटक कर मारूंगा. कोई भी देश भक्त देश के टुकड़े करने की बात को बर्दाश्त नहीं करेगा. देश के टुकड़े करने की बात कहने वाला देश द्रोही है. पूर्व केंद्रीय गृह सचिव और आरा के सांसद आरके सिंह ने आरा में जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाये जाने के सवाल पर यह कड़ा बयान दिया.

उल्लेखनीय है कि देश विरोधी नारा लगाने वालों को सांसद ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मेरे सामने कोई यह कहेगा कि भारत के टुकड़े होंगे तो मैं तो उसे वहीं पर पटक - पटक कर मारूंगा. देश के टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह-इंशा अल्लाह कहने वालों को किसी भी देश भक्त को छोड़ना नही चाहिए. रविवार को सांसद आरके सिंह ने आरा में जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाये जाने के सवाल पर यह जवाब दिया.

बता दें कि सांसद सिंह ने कहा कि देश में रहकर देश विरोधी बातों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जायेगा. सिंह ने कहा आज प्रखर लोगों की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को कुछ लोग नापसंद कर रहे है. जबकि उत्तर प्रदेश में अल्प समय में ही भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है और प्रदेश अपराधमुक्त होने की ओर अग्रसर है.

यह भी पढ़ें

योगी अपने फैशन में भी बदलाव लाए, ट्विंकल खन्ना

देश में दिखा रही है हिंदुत्व छवि अपना असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -