आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर अचानक शुरू की फायरिंग, 2 जवानों समेत 2 आम लोगों की गई जान
आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर अचानक शुरू की फायरिंग, 2 जवानों समेत 2 आम लोगों की गई जान
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में दहशतगर्दो के हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि दो आम लोगों की मौत हो गई है। सोपोर में अरमापोरा में नाके के पास दहशतगर्दो ने आज पुलिस तथा CRPF की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया जिसमें 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में अरमापोरा के समीप आज शनिवार को दहशतगर्दो ने सुरक्षा बलों की संयुक्त पर हमला कर दिया जिसमें 4 व्यक्तियों के मारे जाने की जानकारी है। इनमें दो आम लोग भी सम्मिलित हैं। जबकि 2 जवान शहीद हो गए हैं।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने सोपोर हमले के बारे में कहा कि हमले में 4 व्यक्ति मारे गए हैं। मारे गए व्यक्तियों में 2 जवान शहीद हुए हैं तो 2 अन्य लोग जिनकी मौत हुई है वो सब्जी विक्रेता थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए हैं। दिलबाग सिंह ने इस हमले के पीछे लश्कर की साजिश बताई है। फिलहाल आईजी कश्मीर घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।

वही इस आतंकी हमले में 3 जवानों के अतिरिक्त एक नागरिक भी जख्मी हुआ है। इस प्रकार से हमले में 4 लोग मारे गए जबकि 3 लोग घायल हुए। ऑफिशियली सूत्रों ने बताया कि दहशतगर्दो ने सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम पर अचानक गोलीबारी आरम्भ कर दी। दहशतगर्दो  के हमले के पश्चात् पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है तथा दहशतगर्दो की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

अस्तित्व बचाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया: पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

धारा 370 पर दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल, फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले - आपका आभारी हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -