जीतनराम मांझी के काफिले के एक ड्रायवर को मिली सजा
जीतनराम मांझी के काफिले के एक ड्रायवर को मिली सजा
Share:

पटना- पूर्व मुख्यमंत्री जीतराम मांझी की स्कॉर्ट के एक चालक ओमप्रकाश को शराब के नशे में रविवार की सुबह गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से शराब का सेवन किए जाने की पुष्टि की, फिर जेल भेज दिया। ओमप्रकाश मनेर का रहने वाला है। वह पटना जिला बल में सेवारत है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि अल्कोहल टेस्ट में 120 एमएल शराब पीने की पुष्टि हुई है.

गौरतलब है कि रविवार की सुबह करीब दस बजे पूर्व मुख्यमंत्री मांझी को अपने सरकारी आवास स्टैंड रोड से हनुमान नगर के एमआइजी कॉलोनी स्थित निजी मकान में जाना था. उनके काफिले की सुरक्षा के लिए पटना पुलिस लाइन से स्कॉर्ट भेजे गए. जिसमे ओमप्रकाश प्रथम स्कॉर्ट का चालक था. ओमप्रकाश की लगातार असंतुलित हो रही थी. जिसके चलते एक सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ. उन्होंने गंतव्य पर पहुंचने के बाद पत्रकार नगर थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने सिपाही चालक ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया. 

लेकिन फ़िलहाल बड़ा सवाल है कि ओमप्रकाश को शराब किसने मुहैया कराई और कहां पी? थानाध्यक्ष के मुताबिक ओमप्रकाश घर से शराब पीकर आया था। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो वह शनिवार की रात पुलिस लाइन के बैरक में ठहरा था. और सुबह लगभग साढ़े नौ बजे ओमप्रकाश पुलिस लाइन से स्कॉर्ट (प्रथम) लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के स्टैंड रोड स्थित सरकारी आवास पर पहुंचा. वहां तकरीबन आधा घंटा तक गाड़ी में ही बैठा रहा, फिर पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले के साथ गंतव्य के लिए रवाना हुआ. अंदेशा है कि ओमप्रकाश ने पुलिस लाइन में ही शराब पी थी. 

आपको बता दे कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब पटना पुलिस लाइन में शराब पीने की बात सामने आई है. कुछ महीने पहले पुलिस मेन्स एसोसिएशन के पदाधिकारी निर्मल कुमार सिंह समेत अन्य को शराब पीने के आरोप में लाइन से गिरफ्तार किया गया था. पाटिलपुत्र थाना क्षेत्र से एक सिपाही की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लाइन में शराब का स्टॉक रखे जाने की चर्चा हुई थी, लेकिन वरीय अधिकारियों ने इससे इन्कार कर दिया था.

डीबीटी ने दिखाए शिक्षा प्रणाली में मिले-जुले परिणाम: विश्व बैंक

4 रन के निजी स्कोर पर कैच छूटने के बाद 'हिटमैन' ने बना दिया था 'विश्व कीर्तिमान'

सैमसन की कप्तानी पारी, ड्रा रहा अभ्यास मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -