बढ़ी जितेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें, फर्जी निकले डाॅक्यूमेंट
बढ़ी जितेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें, फर्जी निकले डाॅक्यूमेंट
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। जहां पुलिस द्वारा उन्हें विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में ले जाकर उनकी डिग्री को लेकर पूछताछ की गई वहीं अब आम आदमी पार्टी द्वारा उनपर कार्रवाई का मन बनाया जा रहा है। मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जितेंद्र तोमर से नाराज़ नज़र आ रहे हैं। दरअसल मामले में कहा गया है कि साकेत स्नातकोत्तर महाविद्यालय के जनसूचना अधिकारी डाॅ. उदय सिंह द्वारा हस्ताक्षर कर इसे जारी किया गया। मामले में कहा गया कि 17 मार्च को इस पत्र में उल्लेख किया गया है कि जितेंद्र सिंह तोमर के बीएससी डिग्री के सारे डाॅक्यूमेंट सही हैं या नहीं, मगर मामले में यह बात सामने आई है कि प्रिंसिपल एसएन दुबे द्वारा जनसूचना अधिकारी के हस्ताक्षर फर्जी हैं।

मामले में यह भी कहा गया है कि सभी फाईलों, रजिस्टर और अन्य दस्तावेजों की ओरिजनल काॅपी दिल्ली पुलिस द्वारा सील कर दी गई है। इन्हें न्यायालय में पेश किए जाने के बाद ही वापस किया जाएगा। यही नहीं इस मामले में यह भी कहा गया है कि इस पत्र पर किए गए हस्ताक्षर देखने के बाद पता लगाया जा सकता है कि यह फर्जी तरीके से तैयार किया गया है।

मामले को लेकर यह बात भी सामने है कि बंदूलखंड यूनिसर्सिटी, झांसी द्वारा जारी किया गया माइग्रेशन सर्टिफिकेट भी फर्जी ही निकला। मामले में यह भी कहा गया है कि जितेंद्र सिंह तोमर के नाम से तैयार किया गया माईग्रेशन सर्टिफिकेट फर्जी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -