जब सांप को हाथ में उठाकर खेलने लगीं प्रियंका गाँधी, वायरल हो रहा वीडियो
जब सांप को हाथ में उठाकर खेलने लगीं प्रियंका गाँधी, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

अमेठी: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नेताओं के कई रंग नज़र आ रहे हैं, कभी चुनावी भाषण तो कभी मतदाताओं से मिलना जुलना. किन्तु इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक अनोखा रूप दिखाई दिया है, जिसमें वह सांप के साथ खेलती नज़र आ रही हैं. अपनी मां सोनिया गांधी की लोकसभा सीट रायबरेली में जब प्रियंका प्रचार कर रही थीं, इसी बीच वे एक सपेरे से मिलीं.

दरअसल, प्रियंका गाँधी जब प्रचार कर रही थीं, इसी बीच वे एक सपेरे से मिलीं और उसके पास मौजूद सांपों के संबंध में जानकारी लेने लगीं. इस दौरान प्रियंका ने सांप को कई दफा अपने हाथ में भी उठाया. इस दौरान उनके साथ सैकड़ों लोगों की भीड़ भी उपस्थित थी. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी गत कई दिनों से रायबरेली और अमेठी में ही प्रचार कर रही हैं. इससे पहले भी प्रियंका लोकसभा चुनाव के दौरान इन दोनों संसदीय क्षेत्र में आती रही हैं, लेकिन इस दफा उनके ऊपर पूरे पूर्वांचल की जिम्मेदारी भी है.

प्रियंका गाँधी को इस बार पूर्वांचल का प्रभारी नियुक्त किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार प्रियंका का इस तरह का अंदाज दिखाई दिया है. कभी प्रियंका बच्चों के साथ हंसते हुए बातें करती दिखाई देती हैं, तो कभी किसी बच्चे का बटन ठीक करती हुईं नज़र आती हैं. यही वजह है कि युवाओं में प्रियंका की पॉपुलैरिटी काफी अधिक है.

 

खबरें और भी:-

आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे राहुल गाँधी, चोमू में करेंगे जनसभा

सुल्तानपुर में मेनका ने वोटरों को दिलाई संजय गाँधी की याद, कही ये बात

रद्द हुआ तेज बहादुर का नामांकन, अखिलेश बोले- न्याय लेने जाएंगे अदालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -