मांझी बोले पांच राज्यों के चुनाव के बाद राजग में शामिल होंगे नीतीश कुमार
मांझी बोले पांच राज्यों के चुनाव के बाद राजग में शामिल होंगे नीतीश कुमार
Share:

धनबाद : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मार्चा (हम) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी का मानना है कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में भारी राजनीतिक बदलाव होगा.बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से राजग में जा सकते हैं.यह बात उन्होंने धनबाद (झारखंड) के परिसदन में पत्रकारों से कही.

नीतीश की वापसी पर मांझी ने कहा कि दोनों पक्षों ने अभी अपनी खिड़की और दरवाजे खुले रखे हैं. दोनों पक्षों में बातचीत जारी है. नीतीश के संबंध भाजपा नेताओं से पहले से ही अच्छे रहे हैं.यही वजह है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर रहे हैं और एक दूसरे के कामों की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि नीतीश से नाराज मांझी ने नीतीश पर यह आरोप भी लगाया  कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह परोक्ष रूप से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं. इसी कारण नीतीश की पार्टी जदयू ने वहां अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है.मांझी ने नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजग से इसलिए अलग हुए, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह पीएम बनेगे.लेकिन अब उन्हें अहसास हो चुका है कि वह पीएम कभी नहीं बन सकते इसीलिए अब वह भाजपा के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें 

बिहार बोर्ड 12वीं परीक्षा 2017 - परीक्षा की कड़ी जांच के साथ उत्तर पुस्तिका की होगी बार कोडिंग

SIT का छापा, जल्द को सकता है खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -