बिहार में ‘‘महागठबंधन’’ की सीटों के बंटवारे का एलान सोमवार तक संभव
बिहार में ‘‘महागठबंधन’’ की सीटों के बंटवारे का एलान सोमवार तक संभव
Share:

पटना : हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये बिहार में ‘‘महागठबंधन’’ की सीटों के बंटवारे का एलान सोमवार को किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रविवार को गठबंधन सहयोगियों के बीच एक और दौर की चर्चा के बाद एलान किया जाएगा। बिहार कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने गुरुवार को कहा था कि सीटों के बंटवारे का ऐलान रविवार को होगा। 

लोकसभा चुनाव 2019 : बब्बर के रोड शो को प्रशासन का इंकार

जल्द हो सकता है बड़ा एलान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मांझी ने पत्रकारों को बताया, “हम (महागठबंधन) राज्य में लोकसभा चुनावों के लिये अपनी सीटों के बंटवारे का एलान किसी भी कीमत पर 18 मार्च को करेंगे।” महागठबंधन में कांग्रेस और राजद के अलावा उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा, एचएएम(एस), शरद यादव का लोकतांत्रिक जनता दल और विकासशील इंसान पार्टी शामिल हैं। 

हिंसक हुआ येलो वेस्ट प्रदर्शन, जमकर हुआ हंगामा और आगजनी

आज पटना में होगी बातचीत 

जानकारी के मुताबिक विकासशील इंसान पार्टी पूर्व बॉलीवुड सेट डिजाइनर मुकेश साहनी ने बनाई है। मांझी ने कहा, “दिल्ली में महागठबंधन के नेताओं के बीच दो दौर की बातचीत हो चुकी है। एक और दौर की बातचीत आज पटना में होगी।” बता दें इससे पहले बिहार विधानसभा के दो पूर्व सदस्य विजेंद्र चौधरी और सतीश कुमार गुरूवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। दोनों नेताओं ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार और राष्ट्रीय सचिव-सहप्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

जिम्बाब्वे में आये तूफान में अब तक 140 से ज्यादा लोगों की मौत, लाखों प्रभावित

न्यूजीलैंड आतंकी हमले में 6 भारतीय लोगों ने गंवाई अपनी जान, 1 की हालत अब भी गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -