लोकसभा चुनाव 2019 : बब्बर के रोड शो को प्रशासन का इंकार

Mar 17 2019 09:16 AM
लोकसभा चुनाव 2019 : बब्बर के रोड शो को प्रशासन का इंकार

लखनऊ : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व मुरादाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी राज बब्बर को रोड शो की अनुमति देने से प्रशासन ने इंकार कर दिया है। राज बब्बर को दो थाना क्षेत्रों में रोड शो की अनुमति मिली जबकि तीसरे थाना क्षेत्र में उन्हें अनुमति देने से पुलिस ने इंकार कर दिया इससे नाराज राज बब्बर ने रोड शो का पूरा कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। राज बब्बर को रविवार को मुरादाबाद आना था। अब वह होली के बाद मुरादाबाद आएंगे।

न्यूजीलैंड आतंकी हमले में 6 भारतीय लोगों ने गंवाई अपनी जान, 1 की हालत अब भी गंभीर

कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्याशी घोषित होने के बाद राजबब्बर रविवार को पहली बार मुरादाबाद आ रहे थे। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। राजबब्बर को शहर के सिविल लाइंस, कोतवाली और गलशहीद थाना क्षेत्र में रोड शो निकालना था। कांग्रेसियों ने इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी। 

लोकसभा चुनाव: देर रात तक चली भाजपा की बैठक, लेकिन उम्मीदवारों के नाम पर नहीं बनी बात

ऐसा रहा था पूरा कार्यक्रम 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी का रोड शो स्टेशन से बुद्ध बाजार, चड्ढा सिनेमा, भूड़े का चौराहा, गलशहीद चौराहा, इंदिरा चौक, मंडी चौक, अमरोहा गेट, चौमुखा पुल, जैन मंदिर, स्वतंत्रता सेनानी भवन, पीलीकोठी चौराहा होकर आंबेडकर पार्क पहुंचना था। सिविल लाइंस और कोतवाली पुलिस ने तो अनुमति दे दी लेकिन गलशहीद पुलिस ने रोड शो से यातायात की समस्या पैदा होने का तर्क देकर अनुमति देने से इंकार कर दिया।

रविवार को मालदीव के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगी सुषमा स्वराज, करेंगी द्विपक्षीय वार्ता

ओडिशा: बीजद का टिकट पाने के लिए उमड़ी महिलाएं, नेताओं के छूटे पसीने

मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है- अखिलेश यादव