मांझी ने बताया CM केजरीवाल को मानसिक रोगी
मांझी ने बताया CM केजरीवाल को मानसिक रोगी
Share:

गया : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मानसिक रोगी कह दिया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मानसिक रोगी कह दिए जाने के बाद अब एनडीए के घटक दलों द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा गया है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने केजरीवाल को मनोरोगी बताया है। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयं को भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा विरोधी दर्शाया है।

मगर क्या वे यह बता सकते हैं कि अरूण जेटली से उन्होंने त्यागपत्र क्यों मांगा। मांझी द्वारा अपने गांव महकार में संवाददाताओं से चर्चा की जा रही थी। उनका कहना था कि सीबीआई द्वारा छापेमारी की जो कार्रवाई की गई वह केजरीवाल के खिलाफ है ही नहीं वह कार्रवाई तो उनके प्रमुख सचिव पर ही की गई।

यह कहना भी गलत है कि वित्तमंत्री अरूण जेटली डीडीसीए में हुई अनियमितता के दोषी माने जा सकते हैं। केजरीवाल इतने दिन से खामोश क्यों थे। मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की जनता के साथ समूचे देश की जनता को बेवकूफ बनाने का कार्य करते रहे हैं। भ्रष्टाचार के विरूद्ध वे गंभीर थे ही नहीं  ह बात स्पष्ट हो गई। उल्लेखनीय है कि पीएस पर कार्रवाई होने के बाद सीएम केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को मानसिक रोगी बताया था।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -