इन OTT प्लेटफॉर्म की नींद उड़ाने के लिए आ रहा है JIO का नया प्लेटफॉर्म
इन OTT प्लेटफॉर्म की नींद उड़ाने के लिए आ रहा है JIO का नया प्लेटफॉर्म
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक नया OTT ऐप  पेश करने जा रहा है, जिसे 'JioVoot' नाम से भी पहचाना जाता है. यह ऐप लेटेस्ट मूवी, मूवी और क्रिकेट मैच को स्ट्रीम करने की सुविधा प्रदान करने वाला है. नए JioVoot ऐप का सीधा मुकाबला Netflix, Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video से होगा. यह ऐप यूजर्स को एक्सक्लूसिव कंटेंट भी प्रदान करने वाला है.

JioVoot Monthly सब्सक्रिप्शन: JioVoot की शुरुआती मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान 99 रुपये के आसपास होने वाला है. जिसके साथ साथ, JIO बेस, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान भी पेश करने वाला है. इन प्लान्स में से प्रीमियम प्लान हाई क्वालिटी वाले वीडियो कंटेंट के साथ एक्सक्लूसिव फीचर भी प्रदान करेगा. इसके साथ साथ, जियो वूट का एनुअल सब्सक्रिप्शन प्लान भी लॉन्च किया जा सकता है.

कब होगा लॉन्च: JioVoot ऐप के लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक एलान कर दिया गया है. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि इस ऐप को IPL सीजन के बाद, यानी 28 मई तक पेश कर दिया गया है.

क्या हो सकता है बदलाव: कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि JIO अपने पुराने JioCinema ऐप का नाम बदलकर JioVoot करने वाला है. JIO सिनेमा ऐप वर्तमान में फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जिस पर IPL 2023 का लाइव प्रसारण भी किया जाने वाला है. बीते हफ्ते कुछ रिपोर्टों में यह भी बताया गया था कि जियो सिनेमा ऐप के लिए चार्ज लगाने वाला है.

आपका ये डिवाइस बन सकता है आपके लिए घातक

OnePlus Pad की कीमत ने किया हर किसी को हैरान, जानिए क्या है इसमें खास

Xiaomi को टक्कर देने के लिए आ रहा शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसका नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -