जानिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के ये शानदार पोस्टपेड प्लान्स

टेलिकॉम दिग्गज रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया 500 रुपये के तहत शानदार पोस्टपेड प्लान पेश करते हैं। इन तीनों टेलिकॉम दिग्गजों के प्लान्स की तुलना के मुताबिक जियो को लगता है कि यह डील बेहतर है। रिलायंस जियो अनलिमिटेड डाटा और कॉल बेनिफिट्स दे रही है। इनके साथ-साथ यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक भी पहुंच देगा।

रिलायंस जियो का 399 रुपये का रिलैंशल प्लान है जो मासिक आधार पर 75जीबी एफयूपी डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी शामिल हैं। इस प्लान के यूजर को जियो एप्स के साथ-साथ फ्री वन ईयर नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

एयरटेल की बात करें तो यूजर को अपने 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में फ्री ओटीटी बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। एयरटेल के ग्राहकों को 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान खरीदना होगा जिसमें रोलओवर सुविधा के साथ 75जीबी एफयूपी डेटा मिलेगा। इस प्लान में एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड्स तक पहुंच के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन भी शामिल हैं।

Vi (वोडाफोन-आइडिया) की बात करें तो इसमें 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी है लेकिन इसके साथ यूजर को फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। यह प्लान केवल 40GB FUP डेटा प्रदान करता है और 200GB रोलओवर डेटा तक का समर्थन करता है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और फ्री में छठी मूवीज और टीवी एप्स की सुविधा मिलेगी। लेकिन VI के 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान में 75जीबी एफयूपी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस/डे की पेशकश की जाएगी। यह छठी मूवीज और टीवी एप्स के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो और ZEE5 को भी फ्री एक्सेस देगा

2021 में Xiaomi लॉन्च करेगा तीन फोल्डेबल फोन

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

Mi 11 में मिल रहा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -