2021 में Xiaomi लॉन्च करेगा तीन फोल्डेबल फोन

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi साल 2021 में अपने तीन फोल्डेबल फोन लॉन्च कर सकती है। डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) के सीईओ रॉस यंग ने ट्विटर के जरिए इस बारे में जानकारी साझा की। Xiaomi के अलावा ओप्पो और सैमसंग जैसी दूसरी कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग पर काम कर रही हैं । रॉस ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 में एक छोटा मुख्य डिस्प्ले और कवर डिस्प्ले होगा।

यंग के ट्वीट के मुताबिक, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मार्केट में लॉन्च होने वाला अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi का होगा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि Xiaomi को 2021 में बाजार में तीन फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है जो तीन डिजाइन प्रकार के हो सकते हैं-आउट-फोल्डिंग, इन-फोल्डिंग और क्लैमशेल। अपने एक अन्य ट्वीट में रॉस यंग ने प्रतियोगी के बारे में बात करते हुए लिखा है कि सैमसंग अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 की तुलना में छोटे डिस्प्ले के साथ अपने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को लॉन्च कर सकती है जिसकी कीमत 149,998 रुपये है।  यंग ने आगे कहा कि कथित गैलेक्सी जेड फ्लिप 3/फ्लिप लाइट में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा और दक्षिण कोरियाई टेक जायंट फोन पर 120Hz रिफ्रेश रेट और कम तापमान वाली पॉलीक्रिस्टलाइन सिलिकॉन (एलटीपीओ) तकनीक को शामिल करेगा।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग साल 2021 में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फ्लिप 2, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फोल्ड लाइट लॉन्च करेगी। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 2 में 6.7 इंच की इंटरनल स्क्रीन और 3 इंच की एक्सटर्नल स्क्रीन होगी, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में 7 इंच की रेंज की इंटरनल स्क्रीन और 4 इंच की रेंज की एक्सटर्नल स्क्रीन होगी और गैलेक्सी जेड फोल्ड लाइट में 7 इंच की रेंज इंटरनल स्क्रीन और 4 इंच की रेंज एक्सटर्नल स्क्रीन भी होगी।

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

Mi 11 में मिल रहा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन

प्रतिबंध के बाद से होमग्रो ऐप ने टिकटोक के 40% शेयर बाजार पर किया कब्जा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -