जानिए किस कंपनी के प्लान है बेहतर
जानिए किस कंपनी के प्लान है बेहतर
Share:

मौजूदा समय में टेलीकॉम बाजार में हजारों प्रीपेड प्लान उपस्थित हैं, जिनमें उपयोगकर्ता को डाटा, कॉलिंग तथा मैसेजिंग की व्यवस्था प्राप्त हो रही है. हालांकि, मार्केट में इतने सारे प्लान होने की वजह से उपभोक्ता को अपने लिए किफायती रिचार्ज पैक चयनित करने में दिक्कतें आ रही है. इसलिए आज हम उपभोक्ता के लिए Jio, Airtel तथा Vodafone का 149 रुपए वाला प्लान लेकर आए हैं. 

साथ ही यहां हम तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्री-पेड प्लान में प्राप्त होने वाले बेनेफिट्स के बारे में बताएंगे, जिससे उपभोक्ता निश्चित कर सकेंगे कि किस कंपनी का प्लान उनके लिए शानदार है. यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे. साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. 

वही यदि अन्य बेनेफिट्स की बात करें, तो कंपनी यूजर्स को जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी. वहीं इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है. यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में टोटल 2GB डाटा प्राप्त होगा. साथ-साथ उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अतिरिक्त कंपनी उपभोक्ता को एयरटेल एक्सट्रीम तथा विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी. वहीं इस रिचार्ज प्लान की वक़्त सीमा 28 दिन की है. इसी के साथ ये प्लान बेहद ही आकर्षक है.

भारत साल 2022 तक होगा कंपनी का सबसे बड़ा R&D सेंसर: OnePlus

Poco X3 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

भारत में इस दिन लॉन्च होगी Realme 7 सीरीज, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -