भारत में इस दिन लॉन्च होगी Realme 7 सीरीज, जानें फीचर्स
भारत में इस दिन लॉन्च होगी Realme 7 सीरीज, जानें फीचर्स
Share:

रियलमी की 7  सीरीज देश में आने को रेडी हो गया है. Realme 7 सीरीज देश में 3 सितंबर को पेश होगी जिसके तहत Realme 7 और Realme 7 PRO दो स्मार्टफोन पेश किए जा रहे हैं. इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन होने वाली हैं. इस लॉन्चिंग की खास बात तो यह है कि इसकी लॉन्चिंग रियलमी के प्रशंसक करेंगे. स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 3  सितंबर को दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगी. जिसका प्रसारण रियलमी के सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब पर देख सकेंगे. तो चलिए जानते हैं Realme 7 और Realme 7 PRO की फीचर्स के बारें में....

Realme 7 और Realme 7 PRO की स्पेसिफिकेशन
रियलमी 7 सीरीज फोन के फीचर्स के बारे में तो कोई खास सूचना अभी अवेलेबल नहीं है लेकिन रियलमी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन में 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग होने की पुष्टि कर दी है. इसके अलावा कंपनी का यह भी दावा है कि रियलमी 7 सीरीज स्मार्टफोन देश के बिकने वाले सबसे तेज चार्जिंग से लैस होने वाला हैं. इसके अलावा इन दोनों स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

लीक रिपोर्ट के अनुसार रियलमी 7 सीरीज के स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया जा सकता  है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसकी रिफ्रेश रे 90Hz का होगा. वहीं, इस स्मार्टफोन में पांच हजार एमएएच की बड़ी बैटरी मिल सकती है. बता दें की स्मार्टफोन का दाम 20,000 रुपये के आस पास हो सकती हैं.  

भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9, मिल रहे है आकर्षक फीचर्स

आज शुरू होगी Realme C15 की पहली सेल, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

आज शुरू होगी Samsung Galaxy Watch 3 की पहली सेल, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -