Jio ने इस मामले में हासिल की टॉप रैंकिंग, जानिए पूरी डिटेल्स
Jio ने इस मामले में हासिल की टॉप रैंकिंग, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

भारत की लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी Jio एक बार फिर 4G डाउनलोड स्पीड के मामले में दूसरी टेलिकॉम कंपनियों से आगे निकल गया है. TRAI द्वारा दिए गए अगस्त महीने के डाटा के अनुसार, 4G डाउनलोड की औसत स्पीड में Reliance Jio ने Airtel और Vodafone जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है. अगस्त महीने में Jio की औसत डाउनलोड स्पीड 21.3Mbps रही. Jio की 4G डाउनलोड स्पीड जुलाई के महीने में 21Mbps थी. साल 2019 के पहले 8 महीनों में 4G डाउनलोड स्पीड के मामले में Jio ने बाजी मारी है. साल 2018 में भी Reliance Jio की परफॉरमेंस कुछ इसी तरह की थी. साल 2018 के 12 महीनों में Jio की 4G डाउनलोड स्पीड सबसे ज्यादा थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पीएम 'नरेंद्र मोदी' को कौन सा स्मार्टफोन है पंसद, आइए जानते है

हाल ही में सामने आए TRAI के आंकड़ों के अनुसार, अगस्त 2019 में Bharti Airtel की 4G डाउनलोड स्पीड जुलाई में 8.8Mbps की तुलना में गिरकर 8.2Mbps रह गई है. Bharti Airtel की 4G डाउनलोड स्पीड अप्रैल में 9.5Mbps, मई में 9.3Mbps, जून में 9.2Mbps, जुलाई में 8.8Mbps और अगस्त में यह 8.2Mbps थी.

आधार कार्ड : अब बिना डॉक्युमेंट के कर पाएंगे ये काम

अगर बात करें Vodafone Idea Cellular की, तो इन दोनों का विलाय हो चुका है, लेकिन TRAI पर इन दोनों कंपनियों के आंकड़ें अलग-अलग दिखाए जाते हैं.Idea की 4G डाउनलोड स्पीड अगस्त में 6.1Mbps दर्ज की है. जुलाई में इसका आंकड़ा 6.6Mbps था. इसका मतलब है Idea की 4G डाउनलोड स्पीड में भी गिरावट हो रही है. Vodafone की औसत 4G डाउनलोड स्पीड में कोई उतार चढ़ाव नही देखा गया. जुलाई की तरह अगस्त में भी यह 7.7Mbps ही रही. 

Flipkart पर ऐपल के इस स्मार्टफोन की दिखी लिस्टिंग, 20 सितम्बर से प्रांरभ हो सकते है प्री-आर्डर

अगर आप करते है हर सुबह मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो, पहुंच सकती है आपके शरीर को ये बड़ी क्षति

आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -