यह है खास रिलायंस जियो के ऑफर्स में
यह है खास रिलायंस जियो के ऑफर्स में
Share:

हाल में रिलायंस जियो द्वारा सितंबर महीने से दी जा रही फ्री सेवा को  01 जनवरी से 31 मार्च तक नववर्ष ऑफर के तहत बढ़ा दी गयी है. जिसमे मुकेश अम्बानी ने कहा की 3 दिसंबर के बाद से सिम लेने वाले यूज़र्स को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर मिलेगा और वेलकम ऑफर चला रहे उपभोक्ताओं का ऑफर 31 दिसम्बर को ख़त्म हो जायेगा उसके बाद ये सभी उपभोक्ता को ऑटोमैटिक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में शिफ्ट हो जायेंगे. जो की 31 मार्च 2017 तक चलेगा. इसके साथ ही ही जियो द्वारा कुछ नए ऑफर भी लागु किये है.

जियो द्वारा लागु किये गए ऑफर में आप न सिर्फ इससे मल्टीप्ल वर्क कर सकते है. बल्कि यह ऑफर यूज़र्स की सारी जरूरतों को ध्यान में रखकर लाये गए है. मुकेश अम्बानी द्वारा की गयी घोषणाओ में बताया गया है कि जियोमनी लाखों केंद्रों पर अपना विस्तार करने के साथ माइक्रो ए.टी.एम. स्थापित किये जायेगे. वही  खुदरा व्यापारियों के लिए जियोमनी मर्चैंट सॉल्यूशन पर ध्यान दिया जायेगा.

जिसमे मंडियों, छोटे दुकानदारों, रैस्टोरैंटों, रेलवे टिकट काऊंटरों, बस और जन परिवहन या व्यक्ति से व्यक्ति को पैसे ट्रांसफर करने का विकल्प दिया जायेगा. इसके साथ ही जियो द्वारा नम्बर पोर्टेबिलिटी पर भी खास पेशकश कि गयी है. जिसमे कोई भी यूज़र रिलायंस जियो में अपने नंबर को आसानी से पोर्ट करवा सकता है. 

जियो में 1GB तक मिलेगी रोजाना हाई स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -