यूजर हॉस्पिटल में हुआ भर्ती, जियो फोन ब्लास्ट है कारण
यूजर हॉस्पिटल में हुआ भर्ती, जियो फोन ब्लास्ट है कारण
Share:

फोन ब्लास्ट का मामला चार्जिंग के दौरान फोन इस्तेमाल करने की वजह से एक बार फिर सामने आया है. लड़के की 3 उंगलियां इस हादसे में झुलस गई हैं.बैंगलोर: फोन ब्लास्ट होने की वजह से एक 18 साल का लड़का हाथ की तीन उंगलियां गंवा बैठा. दरअसल ये टीनेजर फोन चार्जिंग में लगाकर वीडियो कॉल कर रहा था. एहतियात बरतते हुए लड़के को तुरंत वैदेही हॉस्पिटल ले जाया गया. उसके बाएं हाथ की तीन उंगलियों को इसके बावजूद डॉक्टर नहीं बचा सके.

भारत के कई घरों में मौजूद है Amazon Echo , जानिए रिव्यु

ये हादसा बीते 11 अप्रैल को हुआ. घायल हुआ लड़का एक कंस्ट्रक्शन साइट में करता है और उस दिन भी वो लंच के दौरान जियो फोन से वीडियो कॉल कर रहा था. उसका फोन चार्जिंग पर लगा था, और इसी बीच ब्लास्ट हो गया, इस पूरे वाकये को देख उसके दोस्त भी चकित रह गए.जबतक लड़के के दोस्तों को पूरी बात समझ आती, उसकी तीन उंगलियां झुलस चुकी थीं और वो भयंकर दर्द से जूझ रहा था. घायल हुए लड़के को उसके दोस्त हॉस्पिटल लेकर गए और एमरजेंसी वार्ड में उसे भर्ती किया गया.

Motorola Moto E6 स्मार्टफोन होगा दमदार, फीचर हुए लीक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन ब्लास्ट से जुड़े ऐसे कई मामले इससे पहले भी सामने आ चुके हैं. ज्यादातर केस में चार्जिंग के वक्त, ज्यादा समय तक गेम खेलने, सोते वक्त फोन सिरहाने रखने या फिर लोकल चार्जर इस्तेमाल करने की वजह से फोन ब्लास्ट होते हैं. ऐसे में जरूरी है इस तरह की लापरवाही से आपको बचना चाहिए.

Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई भारी कटौती, ये है डिस्काउंट प्राइस

आपकी कार को यह डिवाइस कर देगा इतना ठंडा की भूल जाएंगे AC

शानदार सेल्फी कैमरे वाले Realme 3 Pro को अभी ख़रीदे, सेल हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -