Jio ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया एक नया ऑफर
Jio ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया एक नया ऑफर
Share:

कुछ ही वर्षों पूर्व लॉन्च हुई मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी, रिलायंस जियो (Reliance Jio) को नंबर वन कंपनी का दर्जा हासिल हुआ है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये कंपनी अपने ग्राहकों को बेहद सस्ते और किफायती प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को पेश करती रहती है. आज हम आपको Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें आपको केवल 2.5 रुपये में हाइ-स्पीड डेटा और कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे..

Jio 2.5 रुपये में दे रहा हाई-स्पीड डेटा और इतना कुछ: यहां Jio के हम जिस प्लान के बारें में बात करने जा रहे है, जिसका मूल्य दरअसल 899 रुपये है. यह प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है.  तो चलिए जानते है कि इस प्लान में किस तरह आपको 2.5 रुपये में बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इस प्लान के कुल मूल्य को जब हम इसकी वैलिडिटी से डिवाइड करेंगे, तो 2.5 का आंकड़ा सामने आएगा. इस तरह, इस प्लान में आपको हर दिन के लिए सिर्फ 2.5 रुपये के बदले में कई सारे बेनिफिट्स मिलने वाले है.

इस प्लान के सारे बेनिफिट्स:  Jio के इस प्रीपेड प्लान में आपको 28 दिनों के लिए कुल 2GB हाई-स्पीड डेटा, 50 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि ये बेनिफिट्स निरंतर 12 साइकिल के लिए मिल रहे है.

जिसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान की वलिडिटी 336 (28x12) दिनों की होने वाली है, इसमें आपको कुल मिलाकर 24GB (2x12) DATA दिया जाता है, 600 (50x12) एसएमएस मिलते हैं और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. 

Apple के इस फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Realme C31

जानिए आज अमेज़न दे रहा कितने रुपए तक का इनाम

क्रिप्टोकरेंसी के बारे में और जानकारी एकत्रित करने की ज़रुरत : वित्त मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -