Apple के इस फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Realme C31
Apple के इस फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है Realme C31
Share:

उम्मीद की जा रही है कि Realme जल्द ही बाजार में एंट्री-लेवल Realme C31 स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. पिछली बार फोन के रेंडर लीक हुए थे, लेकिन इसके स्पेक्स के बारें में कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी. अब Apples ने डिवाइस के आधिकारिक रेंडर्स को शेयर किया है और स्पेक्स शीट, स्मार्टफोन के मूल्य का खुलासा किया है. Realme C31, Realme C21 स्मार्टफोन का उत्तराधिकारी होगा जो बीते वर्ष मार्च में शुरू हुआ था. स्मार्टफोन के रेंडर्स स्मार्टफोन के रिफ्रेश्ड डिजाइन को भी दिखा रहे ही. डिवाइस में एक नया कैमरा मॉड्यूल है जिसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, जो बिल्कुल iPhone 13 Pro की तरह दिखता है. तो चलिए जानते हैं Realme C31 का मूल्य (Realme C31 Price In India) और फीचर्स...

Realme C31 प्राइस इन इंडिया: Realme C31 3GB + 32GB वैरिएंट के लिए EUR 129 (11 हजार रुपये सेकम) और 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए EUR 149 (12,512 रुपये) से शुरू होने वाला डिवाइस सिल्वर और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ मिलेगा. स्मार्टफोन के अगले कुछ सप्ताह में पेश किए जाने का अनुमान भी लगाया जा चुका है.

Realme C31 स्पेसिफिकेशन्स: C21 का रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर अब साइड में जा चुका है . दाईं ओर पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में दोगुना हो रहा है. जिसमे रियलमी ब्रांडिंग और पिछले भगा पर स्पीकर भी है. स्मार्टफोन में HD+ (720 x 1600 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है. यह 60Hz रिफ्रेश रेट और 296 PPI पिक्सल डेनसिटी वाला LCD पैनल भी दिया जा रहा है. जिसमे 400 निट्स अधिकतम चमक, 1500:1 कंट्रास्ट अनुपात और स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 88.7% है. यह पूर्ववर्ती के 80.8% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात में सुधार हुआ है.

Realme C31 कैमरा: फोन के ऑप्टिक्स अपरिवर्तित रहने वाला है. जिसमे पीछे की तरफ 13MP का मुख्य, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ लेंस है. फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. रियर कैमरा 30FPS पर 1080p वीडियो शूट कर पाएगा. पैनोरमिक मोड, पैनोरमिक मैक्रो नाइट मोड, बर्स्ट, टाइम-लैप्स फोटो, फिल्टर, एचडीआर, पोर्ट्रेट और एडवांस मोड जैसे अलग-अलग कैमरा मोड भी मिल रहे है.

Realme C31 बैटरी: यह UNISOC T612 SoC द्वारा संचालित होने वाला है जिसे 3GB, 4GB रैम और 32GB, 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग स्पीड के साथ आने वाला है. जिसमे नीचे की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट होने वाला है. स्मार्टफोन रियलमी UI आर एडिशन के साथ आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 ओएस पर भी काम कर रहा है.

जानिए आज अमेज़न दे रहा कितने रुपए तक का इनाम

क्रिप्टोकरेंसी के बारे में और जानकारी एकत्रित करने की ज़रुरत : वित्त मंत्रालय

Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धमाकेदार प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -