Jio एक बार फिर लेकर आया धमाकेदार प्लान
Jio एक बार फिर लेकर आया धमाकेदार प्लान
Share:

अभी हाल ही मैं जिओ ने 6 अप्रैल को अपना समर पैक ख़त्म करने का ऐलान किया था जिससे जिओ ग्राहकों को बहुत बड़ा झटका लगा. जिन ग्राहकों ने 7 अप्रैल यानि कि समर पैक खत्म होने के पहले ही 303 वाले प्लान को एक्टिवेट करवा लिया था उन्हें तो 3 महीने के लिए जिओ कि सारी सर्विस का लाभ मिलेगा लेकिन उसके बाद रिचार्ज करवाने वालों को समर पैक का लाभ नहीं मिल पायेगा.

ट्राई के निर्देश के बाद जिओ ने जहां अपना समर प्लान अधूरे में खत्म करके ग्राहकों को बड़ा झटका दिया वहीँ आज एक बार फिर जिओ अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपना एक नया प्लान दन दना दन लेकर आया है. जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए समर प्लान में ही थोड़ा सा बदलाव किया है.

जिओ ने अपने प्राइम कस्टमरों के लिए यह प्लान 303 से बढाकर 309 रूपये का कर दिया है. मतलब कि जो ग्राहक पहले ही 99 का रिचार्ज करवा चुके हैं मतलब प्राइम कस्टमर बन चुके हैं उन्हें अब 309 रूपये के रिचार्ज पर 3 महीने तक फ्री कालिंग, फ्री sms तथा फ्री डेटा मिलेगा जिसमे 1GB पर डे डेटा दिया जायेगा.

अगर जो ग्राहक अभी तक 99 का रिचार्ज नहीं करवा पाया है मतलब कि जिसने अभी तक जिओ के प्राइम सुविधा का लाभ नहीं लिया है अब वह अभी इसकी मेम्बरशिप ले सकता है. नॉन प्राइम ग्राहकों को 3 महीने कि फ्री सर्विस का लाभ लेने के लिए 408 रुयपे (309 + 99) का रिचार्ज करवाना पड़ेगा. वहीँ अगर आप हर दिन 1GB से ज्यादा डेटा चाहते हैं तो आपको 509 रूपये का रिचार्ज करवाना पड़ेगा जिसमे आपको पूरे 3 महीने तक 2GB पर डे साँथ ही फ्री कालिंग और फ्री sms मिलेंगे. नॉन प्राइम ग्राहकों को 608 रूपये (509 + 99) में यह प्लान मिलेगा.

प्लान इस प्रकार हैं - 

jio ने समर सरप्राइज एक्टिवेशन एप्प से हटाया !

Reliance Jio का धमाकेदार ऐलान नहीं बन सकते अब Jio Prime मेंबर

ट्राई से वोडाफोन ने की जियो की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -