Reliance Jio का धमाकेदार ऐलान नहीं बन सकते अब Jio Prime मेंबर
Reliance Jio का धमाकेदार ऐलान नहीं बन सकते अब Jio Prime मेंबर
Share:

Reliance Jio का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए यह बुरी खबर है. Reliance Jio  मे अपना समर ऑफर वापस लेने का एलान किया है. कम्पनी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि अगले कुछ दिनों में इसके लिए रजिस्ट्रेशन बंद कर दिया जाएगा. अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से Jio Prime के लिए रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन हटा लिया है.

बताते चले अब ग्राहकों को jio Prime के लिए रजिस्ट्रेशन ऑप्शन वेबसाइट पर नहीं मिल रहा है. इतना ही  नहीं अब यहां समर सरप्राइज जैसे ऑफर्स का भी कोई जिक्र नहीं है. वही ऐसा भी माना जा रहा है कि अब कम्पनी जल्दी ही अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च कर सकती है. कम्पनी ने Jio की वेबसाइट पर लिखा है, हम अपने टैरिफ प्लान को अपडेट कर रहे हैं और जल्द ही हम और भी  धमाकेदार प्लान्स की शुरुआत करेंगे.

बता दे Jio ने फिलहाल Jio Prime की डेट खत्म होने का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. लेकिन अब जब वेबसाइट पर प्राइम सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन नहीं है वही ऐसा भी माना जा रहा है  कि अब इसकी डेट भी खत्म हो गई है. पहले जब समर सरप्राइज खत्म हुआ था, तब यह साफ नहीं था कि प्राइम सब्सक्रिप्शन की डेट 15 अप्रैल से कम होगी या नहीं.

तस्वीरों में देखिये बबिता जी का HOT अंदाज़

50 की उम्र में पामेला एंडरसन ने करवाया HOT लॉन्जरी फोटोशूट

हुवेई Honor 8 Pro का पढ़े रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -