JioPhone यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मिला जबरदस्त डिस्काउंट
JioPhone यूजर्स के लिए सुनहरा मौका, इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मिला जबरदस्त डिस्काउंट
Share:

भारतवासियों के लिए नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. वैसे तो नया साल हर किसी के लिए खास ही होता है लेकिन इस मौके को और खास बनाने के लिए टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक New Year offer की पेशकश की है.देखा जाए तो कंपनी कभी-भी अपने यूजर्स को लुभाने और आकर्षित करने का मौका नहीं छोड़ती है. नए-नए ऑफर्स पेश कर यूजर्स को अपनी ओर लाना कंपनी की विशिष्टता रहा है. Jio New Year offer के तहत कंपनी दो ऑफर दे रही है. पहला स्मार्टफोन यूजर्स को और दूसरा JioPhone यूजर्स को. इस पोस्ट में हम आपको इस ऑफर की डिटेल्स दे रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Jio उपभोक्ता को मिलेगी VoWi-Fi सर्विस, अब नेटवर्क के बिना भी कर पाएंगे कॉल

अगर बात करें कंपनी के Happy New Year Offer की तो पहला ऑफर स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है. इसके तहत जियो यूजर्स के लिए एक लॉन्ग-टर्म प्लान पेश किया गया है. इसमें यूजर्स को 365 दिन की वैधता समेत कई फीचर्स दिए जा रहे हैं. जियो टू जियो कॉलिंग प्लान में अनलिमिटेड उपलब्ध है. वहीं, दूसरे ऑपरेटर्स पर कॉल करने क लिए लिमिटेड वॉयस मिनट्स दिए गए हैं. इसके साथ ही 1.5 जीबीडाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 547.5 जीब डाटा उपलब्ध कराया गया है. FUP खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64kbps रह जाएगी. इसके अलावा SMS बेनिफिट् समेत कई जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.इस प्लान की कीमत 2,020 रुपये है.

Airtel एप में आयी थी बड़ी मुश्किलें, 30 करोड़ उपभोक्ता की निजी जानकारी हो सकती थी सार्वजानिक

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरा ऑफर JioPhone यूजर्स के लिए है. 2,020 रुपये में यूजर्स को JioPhone और 12 महीने के लिए एक्टिव प्लान दिया जाएगा. इसमें यूजर्स को 500MB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. FUP खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64kbps रह जाएगी. इसकी वैधता 12 महीने (336 दिन) की है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा SMS बेनिफिट् समेत कई जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ ब्लूटूथ हेडफोन किया, जानें क्या है इसकी कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Realme X2 को खरीदने का सुनहरा मौका, जानें क्या है फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवाच, जानें क्या है इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -