डाटा हो जाएगा समाप्त तब भी खूब मचेगी धूम, शानदार है JIO का 11 रु वाला प्लान
डाटा हो जाएगा समाप्त तब भी खूब मचेगी धूम, शानदार है JIO का 11 रु वाला प्लान
Share:

देश की शानदार और धाँसू टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों को खुश करने का एक भी मौका हाथ से जान इन्ही देती हैं. कंपनी का एक प्लान बाजार में पेअर जमता हैं इतने में ही यह कंपनी झट से बाजार में दूसरी प्लान पेश कर देती हैं. बता दें कि कंपनी के प्लान को भारत में काफी पसंद किया जाता हैं.

भारत में 2 साल के कम समय में ही जियो ने 25 करोड़ से अधिक ग्राहक जोड़ लिए हैं. इसका एक मुख्य कारण सस्ते प्लान पेश करवाना हैं. आपको बता दें कि भारत में रिलायंस जिओ के आने के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री में खलबली मच गई है वहीं जिओ अपने ग्राहकों को बेहद कम कीमत में काफी अच्छे प्लान लांच करता है जिससे सीधा फायदा जिओ के ग्राहकों को मिलता हैं.

बता दें कि यदि आप जिओ के उपभोक्ता है और आप प्रतिदिन का डाटा लिमिट खर्च कर देते हैं तो उन ग्राहकों के लिए जियो ने एक नया ऑफर पेश कर दिया हैं. बताया जा रहा हैं कि इस 11 रु के प्लान में 400 MB हाईस्पीड 4G डेटा मिलता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक अपने मुख्य प्लान की वैलिडिटी तक कर पाएंगे. वहीं डेली डेटा ख़त्म हो जाता है तब आप 11 रु का रिचार्ज कर 400MB डेटा पा सकते हैं. जहां इसके अलावा जियो ने 21, 51 और 101 की कीमत वाले डेटा बूस्टर प्लान पेश किये हैं. जहां आपको क्रमशः 1 जीबी, 3 जीबी और 6 जीबी डेटा डेली हाईस्पीड डेटा के ख़त्म होने के बाद यह मिलेगा. 

 

Galaxy Note 9 पर धमाकेदार ऑफर, 18 हजार रु की बम्पर छूट

भारत में OPPO R17 PRO की धमाकेदार एंट्री, महज 40 मिनट में होगा फुल चार्ज

इन ग्राहकों को गूगल का नया तोहफा, शुरू की 'कॉल स्क्रीन' फीचर सेवा

Flipkart big days shopping sale : फिर तीन दिन तक छप्पड़फाड़ छूट, और ढेर सारे ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -