Flipkart big days shopping sale : फिर तीन दिन तक छप्पड़फाड़ छूट, और ढेर सारे ऑफर
Flipkart big days shopping sale : फिर तीन दिन तक छप्पड़फाड़ छूट, और ढेर सारे ऑफर
Share:

एक बार फिर से ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए नई सेल का आयोजन करने जा रही हैं. बता दें कि इस सेल का नाम Flipkart big days shopping sale बताया जा रहा हैं. बता दें कि कल याने कि 6 दिसंबर से कंपनी की यह यह सेल शुरू होने जा रही हैं. ये सेल तीन दिनों तक चलेगी, जिसमें सभी कैटेगरी के प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट और बंपर ऑफर मिलने वाले हैं. 8 दिसंबर को इस सेल का समापन हो जाएगा. 

इस सेल में स्मार्टफोन, इलैक्ट्रॉनिक्स सहित तमाम प्रॉडक्ट शामिल हैं. साथ ही इस बिग शॉपिंग डेज की सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने HDFC Bank के साथ साझेदारी भी की है जिसमें अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीददारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

सेल को और खास बनाने के लिए बायबैक गारंटी और 99 रुपये में डैमेज प्रोटेक्शन भी इनके साथ आपको मिलेगा. Flipkart Big Shopping Days सेल में काफी स्मार्टफोन हैं जिनपर भारी छूट या बंपर ऑफर कंपनी देगी. इन स्मार्टफोन में रेडमी नोट 6 प्रो, होनर 9एन, आसुस जेनफोन लाइट एल1, पोको एफ1, रियलमी सी1, ओप्पो आर 17 प्रो पर खास नजर रहेंगी. क्योंकि ये सभी फ़ोन हाल ही में पेश हुए हैं. साथ ही आपको इस दौरान आसुस जेनफोन 5जेड, नोकिया 6.1 प्लस, होनर 7ए, रेडमी नोट 5 प्रो, आसुस जेनफओन मैक्स प्रो एम1, वीवो वी9 यूथ और लेनोवो के9 पर भी बंपर ऑफर दिया जाएगा. 

SAMSUNG को टक्कर देने आ रही है माइक्रोसॉफ्ट, बनाएगी मुड़ने वाला स्मार्टफोन

करोड़ों भारतीयों को मिलें यह ख़ास सुविधा, इसलिए Whatsapp ने लिखा RBI को पत्र

2 लाख रु से अधिक सैलरी, आवेदन के लिए नजदीक अंतिम तिथि

होंडा की नई पेशकश honda Passport

हुवावे को करारा झटका, यहां लगी 5G पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -