मुफ्त में JIO दे रही डाटा, ऐसे करें चेक आपको मिला या नहीं ?
मुफ्त में JIO दे रही डाटा, ऐसे करें चेक आपको मिला या नहीं ?
Share:

रिलायंस जियो की दूसरी सालगिरह के बाद से टेलीकॉम कंपनी ने ग्राहकों को बीच-बीच में कॉम्प्लिमेंट्री 'जियो सेलिब्रेशन पैक' देना शुरू किए हैं. इन पैक का कंपनियों को काफी फायदा भी मिला है. ग्राहकों को कुछ दिनों के लिए रोज 2GB डेटा भी के प्लान में दिया जाता है. अब ऐसा लग रहा है कि चुनिंदा यूजर्स के लिए जियो सेलिब्रेशन पैक की वापसी पुनः हुई है.

जियो द्वारा अपने सेलिब्रेशन पैक को हाल ही में पेश किया है. इस पैक की वैलिडिटी 17 मार्च तक के बताई जा रही है. यानी ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया प्रदान कराया जाएगा. यानी ग्राहकों को कुल 6GB फ्री 4G डेटा मिलने वाला है. अत इसे सबसे पहले MSP द्वारा स्पॉट किया गया था.

बताया जा रहा है कि यह ऑफर जियो प्राइम मेंबर्स के लिए ओपन है. हालांकि इसका फायदा चुनिंदा यूजर्स को ही मिलेगा. ऐसे में अपनी उपलब्धता के लिए आपको माय जियो ऐप की ओर जाना पड़ेगा. आप माय जियो ऐप में माय प्लान्स सेक्शन जरूर देखें. अगर आपको यहां जियो सेलिब्रेशन पैक मिलता है, तो आपको 2GB डेटा मुफ्त में मिलेगा. बता दें कि भारत में 2016 के मध्य में कंपनी ने कदम रखा था.तब से लेकर अब तक कंपनी अपने प्लान्स को लेकर काफी आक्रामक रही है. कंपनी अब तक कई ऑफर्स पेश कर चुकी है. नए-नए प्लान आए दिन कंपनी लाते रहती है.

2 सेल में Redmi Note 7 ने मचाया यहलाका, तीसरी सेल की डेट भी हुई फाइनल

Zenfon Max Pro M2 में आया धाकड़ अपडेट, जानिए कैसे करें चेक ?

ASUS का डबल धमाल, एक साथ पेश किए कई फीचर्स से लैस धाँसू स्मार्टफोन

JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -