Zenfon Max Pro M2 में आया धाकड़ अपडेट, जानिए कैसे करें चेक ?
Zenfon Max Pro M2 में आया धाकड़ अपडेट, जानिए कैसे करें चेक ?
Share:

आसूस द्वारा अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स प्रो M2 के लिए भारत में नया अपडेट जारी किया गया है. बता दें कि इस लेटेस्ट अपडेट में कमियों को सुधार करते हुए परफॉर्मेंस को बढ़ा दिया गया है. जबकि इसमें साथ ही लेटेस्ट सिक्योरिटी भी दे जा रही है. खबर है कि यह नया अपडेट वर्जन नंबर 15.2016.1902.192 के साथ आया है और इस अपडेट के साथ स्मार्टफोन को फरवरी 2019 का सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है.

बताया जा रहा है कि फोन में इस अपडेट के साथ फ्रंट कैमरा की क्वालिटी में सुधार भी होगा और इस नए अपडेट के साथ टचस्क्रीन और स्टेटस बार में डिस्प्ले में भी सुधार होगा. asus ने बताया कि धीरे-धीरे इस अपडेट को सभी के लिए जारी किया जाएगा. अभी यह सबके लिए नहीं आया है. आप इसके लिए अपने फोन के सैटिंग्स > अबाउट फोन > सिस्टम को अपडेट कर लें.

भारत में कंपनी ने इस फोन को दिसंबर 2018 में लॉन्च किया था. आप 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ इसे कीमत 12,999 रूपए और इस फोन के 4GB रैम + 64GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रूपए तय की है. जबकि 16,999 रूपए में आप इसके 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते है. प्रो M2 में 6.3-इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280x1080 पिक्सल का है. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी. कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो M2 में डुअल रियर कैमरा सैटअप है. जहां बैक में 12MP का सोनी IMX486 सेंसर और दूसरा 5MP का सेकेंडरी सेंसर कैमरा है. सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

यहां मिलेगी पूरी लिस्ट, शाओमी के इन फोन को मिला Android 9 Pie

32 MP सेल्फी कैमरा के साथ आया Huawei Nova 4e, ये फीचर्स भी नहीं हैं कम

Redmi 7 को लेकर बड़ा खुलासा, लॉन्चिंग डेट तय, होंगे ये फीचर्स

पल भर में खाली हो गया Redmi Note 7 Pro का स्टॉक, इस दिन है दूसरी सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -