टेक बाजार की बड़ी खबर, JIO का 399 रु वाला रिचार्ज 250 रु में से भी कम में उपलब्ध
टेक बाजार की बड़ी खबर, JIO का 399 रु वाला रिचार्ज 250 रु में से भी कम में उपलब्ध
Share:

महज दो साल के कम समय में ही jio देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी बन गयी है. वह आए दिन यूजर्स को खुश रखने के लिए नए-नए प्लान पेश करती है. वहीं अब उसने एक और नया प्लान पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी द्वारा अपने एक पुराने प्लान के दाम कम किए गए हैं. टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए काफी सस्ते प्लान लॉन्च करती है जिओ के आने के बाद दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. इस बार भी उसने कुछ ऐसा ही किया है.

अगर आप जिओ का 399 वाला प्लान इस्तेमाल करते हैं और उसकी वैधता समाप्त होने वाली है तो आज हम आपको बताते हैं कि जियो का ₹399 वाला रिचार्ज ₹10 में कैसे कर सकते हैं तो आइए जानते हैं. अगर आप जिओ का 399 रुपए वाला प्लान माई जियो एप में पेटीएम से रीचार्ज करते हैं तो आपको पेटीएम की तरफ से 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा और 50 रुपए आपके जियो कूपन की वजह से काम कर दिए जाएंगे. 

जहां इसके बाद यह प्लान आपको मात्र 299 रुपए में ही पड़ेगा. इसके अलावा अगर आप Amazon पे से रिचार्ज करते हैं तो आपको 100 रुपए कैशबैक मिलेगा और 50 रुपए आपके जियो कूपन की वजह से कीमत और कम हो जाएंगी. साथ ही ऐसे में आपको 3 महीने के इस प्लान के लिए मात्र 249 रुपए ही देने होंगे.

यह भी पढ़ें...

 

बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी छूट में मिल रहा है honor का यह फ़ोन

...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -