...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन
...तो यह है OPPO का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने मिड-रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo F9 Pro हाल ही में लॉन्च किया था. इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया से आसानी से खरीदा जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि चीन की कंपनी ओप्पो का यह स्मार्टफोन उसका सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन है. आइए जानते है इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ बातों के बारे में. जो इस फ़ोन को दमदार बनाते हैं...

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले आपको देखने को मिलेगी जिसका रिजोल्यूशन 1080 * 2340 पिक्सेल का है. वहीं इस स्मार्टफोन में डाटा को स्टोर करने के लिए 6 जीबी रैम तथा 128 GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड की सहायता से आप इसे 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. 

अब बात करते हैं इस दमदार समर्टफोन के कैमरे की. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में डबल कैमरा और सेल्फी कैमरा बहुत ही बेहतरीन दिया गया है यह स्मार्टफोन लॉन्च होते ही भारतीय ग्राहकों को यह स्मार्टफोन बेहद पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि ओप्पो एफ9 प्रो में 6.3 इंच फुलएचडी स्क्रीन है जिसका रेज़ॉलूशन 2340×1080 पिक्सल है. वहीं स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इस स्मार्टफोन में 90.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है. डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी72 मपी3 जीपीयू और 6 जीबी रैम मौजूद है. स्मार्टफोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज भी दी गई है. इसकी कीमत ₹23990 है. 

 

यह भी पढ़ें...

IPHONE xr से जुड़ी बड़ी खबर, वोडाफोन आइडिया स्टोर पर 26 अक्टूबर से उपलब्ध

दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश...

कितने प्रतिशत भारतीय Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं ?

दिवाली तक BSNL का धमाका, अब बिना सिम के कॉलिंग का मजा

Samsung के इस धाँसू फ़ोन ने खड़ा किया नया रिकॉर्ड, हर दिन बिक रहे 50 हजार Unit

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -