JIO अपने नए रिचार्ज प्लान से उड़ा रहा हर किसी के होश
JIO अपने नए रिचार्ज प्लान से उड़ा रहा हर किसी के होश
Share:

Jio Fiber के प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स इतने अधिक हैं जितना शायद मार्केट में मिलने वाला कोई और प्लान ऑफर नहीं किया जा रहा है. जिस प्लान के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं उसमें आपको ना सिर्फ हाई-स्पीड इंटरनेट भी दिया जा रहा है बल्कि इसमें कई अन्य फायदों को भी जोड़ा जा चुका है. ये प्लान इतना दमदार है जिसके बारे में जानकर शायद आप भी इसे रिचार्ज करवा सकते है. 

जानें कौन सा है ये प्लान: जिस प्लान की हम आपको बता रहे है वो Jio का 1499 रुपये वाला प्लान है इसमें आपको इतने तगड़े बेनिफिट्स दिए जाते हैं जिनका कोई जवाब नहीं है. इसमें आपको आवश्यकता का ख्याल तो रखा ही जाता है, साथ ही साथ कंपनी इस प्लान की बदौलत आपके मनोरंजन का भी ख्याल भी रख रही है. तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बेनिफिट्स से जुड़ी हर डीटेल जिसके बारे में हर इंटरनेट यूजर और ब्रॉडबैंड यूजर को जानना चाहिए.

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल:  खबरों का कहना है की प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको सबसे पहले एक महीने यानी 30 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है. 30 दिनों तक आप जितना चाहें उतना इंटरनेट उपयोग कर सकते हैं और आपको इसके बारे में सोचने की भी आवश्यकता नहीं पड़ने वाली. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 300 mbps की धुआंधार स्पीड भी मिल सकती है. ये स्पीड इतनी धांसू है कि मिनटों में ही हैवी फाइल्स डाउनलोड होने लग जाती है. इसके साथ आपको फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी देखने को मिल रही है. 

फ्री OTT सब्सक्रिप्शन है शामिल: अब आते हैं इस प्लान की उस खासियत पर इसकी बदौलत ये अन्य प्लान्स की तुलना में बहुत खास है. दरअसल इस प्लान में यूजर्स को फ्री ओवर दि टॉप यानी (OTT) प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. इन सब्स्क्रिप्शन्स में इंडिया के दो सबसे बड़े OTT प्लैटफॉर्म्स भी शामिल हैं जिनमें Netflix और Amazon Prime भी जुड़ चुके है. इन्हें मिलाकर इस प्लान में कुल 17 सब्स्क्रिप्शन्स यूजर्स को फ्री में दिए जाते हैं. तो कुल मिलाकर जो यूजर्स थोड़ा अधिक  चाहते हैं उन्हीं के लिए ये प्लान बना है.

VI यूजर्स के लिए आए बड़ी खबर! जल्द शुरू होगी ये सर्विस

CHATGPT के आने से बढ़ती जा रही GOOGLE की परेशानी, जानिए अब क्या है नई अपडेट

NOKIA ने कस्टमर के लिए पेश किया अब तक का सबसे धांसू फोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -